अश्लील वीडियो बना तीन साल तक किया ब्लैकमेल और गैंगरेप, अब वीडियो भी किया वायरल

उत्तर प्रदेश का हमीरपुर जिला महिला अपराधों के मामले में काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब यहां खेत में चारा काटने गयी एक नाबालिक लड़की को तीन दबंग युवकों ने हथियार के दम पर गैंगरेप का शिकार बनाया. इतना ही नहीं युवकों ने लड़की का अश्लील विडियो बना उसके साथ तीन साल तक बलात्कार किया और अब  वो विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. 

जब इस वायरल वीडियो की जानकारी पीड़िता के परिजनों को मिली तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक यह मामला हमीरपुर जिले के एक क्षेत्र का है जहां 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को गांव के तीन युवकों हिमांशु राजपूत ,पप्पू अनुरागी और राकेश ने असलहे के बल पर अपनी अपनी हवस का शिकार बनाया.  

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों ने लड़की का विडियो बना उसे तीन साल तक ब्लैकमेल किया और उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. हालांकि इस मामले में पुलिस की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने पहले तो इस मामले में शिकायत दर्ज करने में लीपापोती करने की कोशिश की लेकिन मीडिया का दवाब बढ़ने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेजा और अब आरोपियों की तलाश में जुटी है.

 

इलाहाबाद हाईकोर्ट अपने ही फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गया

हम और हमारे पूर्वजों ने कभी जिन्ना को आदर्श नहीं माना- मौलाना मदनी

कर्नाटक चुनाव प्रचार अधूरा छोड़ यूपी क्यों लौटे योगी ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -