Share:
रिश्तेदार के घर जा रही नाबालिग के साथ चलती टैक्सी में हुई दरिंदगी, अपराधी हुए गिरफ्तार
रिश्तेदार के घर जा रही नाबालिग के साथ चलती टैक्सी में हुई दरिंदगी, अपराधी हुए गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ मानसिक तौर पर विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। अपराधी ने चलती टैक्सी में बच्ची के साथ हैवानियत की। तत्पश्चात, पीड़िता को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। मामला सामने आने के पश्चात, पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें टैक्सी का ड्राइवर सम्मिलित है। दोनों के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, 18 सितंबर को 14 साल की नाबालिग का अपने परिवार से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। वह गुस्से में घर से बाहर निकल गई तथा मालवणी क्षेत्र में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए प्रकाश पांडे नाम के व्यक्ति की टैक्सी में सवार हो गई। मालवणी के मार्ग में टैक्सी जब दादर क्षेत्र में पहुंची तो ड्राइवर ने अपने जानने वाले 26 वर्षीय सलमान को टैक्सी में बिठा लिया तथा मालवणी के लिए निकल गए। दादर से सांताक्रूज के बीच सलमान ने नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की। जब वह लोग मालवणी पहुंचे तो पीड़िता को टैक्सी से उतार कर वहां से भाग गए। पीड़िता किसी प्रकार अपने रिश्तेदार के घर पहुंची तथा सारी बात बताई। उन लोगों ने तुरंत ही इस घटना की खबर पुलिस को दी। 

मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई थी। दो घंटे बाद ही पुलिस ने अपराधी सलमान तथा टैक्सी ड्राइवर प्रकाश पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। प्रकाश पर सलमान की सहायता करने का आरोप है। पुलिस ने दोनों के पर दुष्कर्म एवं बाल यौन अस्तित्व संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराया गया तथा उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों का भी मेडिकल कराया जाएगा। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुँच गई पुलिस और फिर...

SBI में नौकरी पाने सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

लोकसभा में प्रचंड बहुमत से पारित हुआ 'नारी शक्ति वंदन' अधिनियम, केवल दो सांसदों ने विरोध में डाला वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -