अजीबोगरीब बयान देकर फंसे मंत्री, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
अजीबोगरीब बयान देकर फंसे मंत्री, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
Share:

देहरादून: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच सोशल मीडिया पर चल रहे अपने एक अनोखे बयान के चलते उत्तराखंड के आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ.धन सिंह रावत पर मानों ‘संकट’ ही आ गया हो। इसके चलते उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। पूर्व सीएम एवं सीनियर कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने तो तंजिया लहजे में उनके लिए भारत रत्न की मांग कर डाली।

वही सोमवार को आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ. धन सिंह रावत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान वायरल हुआ। जिसमें वह बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अब एक ऐसा ऐप आया है, जिसके माध्यम से कहीं भी वर्षा को कम या अधिक किया जा सकता है। वह जल्द ही इस ऐप का प्रजेंटेशन केंद्र सरकार को देने जा रहे हैं। यदि केंद्र सरकार की तरफ से मंजूरी प्राप्त होती है तो यह ऐप कई प्रदेशो के लिए वरदान सिद्ध होगा। मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया में वायरल होते ही उस पर प्रतिक्रियाओं की कतार लग गई। अधिकतर लोगो द्वारा मंत्री के इस अवैज्ञानिक दावे का मजाक उड़ाया गया है।

हालांकि सोशल मीडिया पर मंत्री के बयान संबंधी वायरल वीडियो पूरा नहीं है। इससे यह जानकारी नहीं मिल पा रही है कि मंत्रीमंडल मंत्री ने किस सिलसिले में यह बात कही। मगर चुनावी माहौल में कांग्रेस ने इसे एक मौके की भांति लपका। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि बीजेपी के सीनियर मंत्री डॉ. धन सिंह रावत का फेसबुक लाइव स्टेटमेंट देखने को मिला। उत्तराखंड के कुछ भागों में वर्षा कम होती है, कुछ में अधिक होती है। 

सीरिया के राष्ट्रपति ईरान के विदेश मंत्री के साथ आर्थिक सहयोगपर करेंगे विचार

जानिए आखिर क्यों एवी गोपीनाथ ने कांग्रेस पार्टी से मोड़ा मुँह...?

शिवसेना सांसद भावना गवली और अनिल देशमुख के ठिकानों पर ED का छापा, मनी लॉन्डरिंग का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -