शिवसेना सांसद भावना गवली और अनिल देशमुख के ठिकानों पर ED का छापा, मनी लॉन्डरिंग का मामला

शिवसेना सांसद भावना गवली और अनिल देशमुख के ठिकानों पर ED का छापा, मनी लॉन्डरिंग का मामला
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद भावना गवली पाटिल के घर और कार्यालय पर सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रेड मारी है. छापा यवतमाल स्थित भावना गवली के घर और कार्यालय सहित 6 से 7 ठिकानों पर मारा गया है. छापेमारी की कार्रवाई अभी भी जारी है. इसके साथ ही ED ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के मामले में भी कई ठिकानों पर रेड मारी. 

बता दें कि भावना गवली पाटिल यवतमाल से शिवसेना सांसद हैं. ED ने ये छापेमारी 72 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से संबंधित एक मामले पर की है. बताया जा रहा है कि इस केस में ED ने भावना गवली के घर और कार्यालय सहित कई ठिकानों पर छापा मारा है. भावना गवली शिवसेना की वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. वो पिछले 5 लोकसभा चुनाव से लगातार जीतते आ रहीं हैं. भावना पहली बार 1999 में लोकसभा सांसद निर्वाचित हुईं थीं. उसके बाद 2004, 2009, 2014 और 2019 में भी उन्होंने चुनाव जीता. 

भावना गवली के अलावा अनिल देशमुख के मामले में भी ED की कार्रवाई जारी है. ये छापेमारी मुंबई के एक ठिकाने सहित तीन अलग-अलग ठिकानों पर चल रही है. रविवार को ही ED ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता अनिल पराब (Anil Parab) और अनिल देशमुख को धनशोधन के मामले में समन भेजा है. उनसे मंगलवार को पूछताछ की जाएगी.

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस और इमरान प्रतापगढ़ी ने 'किसानों' के नाम पर फैलाया झूठ..., नेटिजन्स ने ही कर डाला Fact Check

सिंगापुर सरकार भविष्य के लिए नई वृद्धि, रोजगार, समृद्धि पैदा करेगी: प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -