जब यूपी के एक मंत्री ने एक मिनट में दी 13 गालियां,ऑडियो हुआ वायरल
जब यूपी के एक मंत्री ने एक मिनट में दी 13 गालियां,ऑडियो हुआ वायरल
Share:

लखनऊ : इन दिनों यूपी के कृषि और चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह का अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को फोन पर एक मिनट में 13 बार गंदी गालियां देने का वायरल हुआ ऑडियो चर्चा में है. मंत्री की इस हरकत से सीएम अखिलेश यादव नाराज बताए जा रहे हैं . संबंधित मंत्री को राजधानी तलब किया गया है.

बताया जा रहा है कि इस ऑडियो में अपने समर्थकों को ठेका नहीं मिलने से नाराज राधेश्याम सिंह ने अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को फोन पर एक मिनट में 13 बार गंदी गालियों का प्रयोग किया.मंत्री जी की गाली और धमकी से सहमे अपर मुख्य अधिकारी अपना मोबाइल बंद लापता हैं. इस घटना के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश राणा ने राज्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है.

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव राधेश्याम सिंह की इस हरकत से बेहद नाराज हैं. अखिलेश यादव ने मंत्री जी को लखनऊ पेश होने का आदेश दिया है. आपको बता दें प्रदेश में अगले साल चुनाव होने हैं. ऐसे में कोई भी पार्टी जोखिम नहीं उठाना चाहती है.

उधर , कुशीनगर के एसपी दीपक कुमार भट्ट का कहना है कि मंत्री राधेश्याम सिंह द्वारा कुशीनगर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को गाली और धमकी देने के मामले में शिकायत का इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -