78 की उम्र में भी रनिंग करती हैं इस हॉट एक्टर की माँ
78 की उम्र में भी रनिंग करती हैं इस हॉट एक्टर की माँ
Share:

इन दिनों पूरी दुनिया में योग, कसरत आदि की मदद से सेहत सुधारने और फिटनेस की बातें चल रही हैं. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के एक एक्टर और उनकी मां की फिटनेस का ऐसा किस्सा बताने जा रहें है जो शायद आपके लिए प्रेरणा का स्राते बने. अपने दौर के 'सुपर सेक्सी' मॉडल और एक्टर कहे जाने वाले मिलिंद सोमन की मां की फूर्ति के बारे में जानकर आप चकित रह जाएंगे.

मिलिंद सोमन की मां की उम्र 78 साल है पर वह इस उम्र में बेटे के साथ जॉगिंग के लिए जाती हैं और पुश अप करती हैं. मिलिंद ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम के पेज पर वीडियो डाले हैं, जिसमें उनकी मां किसी यंग लेडी की तरह दौड़ती हुई दिख रही हैं, उन्हें आयरनलेडी कहना गलत नहीं होगा.

मिलिंद की मां ऊषा सोमन ने हाल ही में एक मिनट 20 सेकेंड तक प्लैंक एक्सरसाइज किया और अन्य वीडियो में वह बेटे के साथ दौड़ती दिख रही हैं. मिलिंद की मां बायोकेमिस्ट हैं और वे टीचर भी रह चुकी हैं. दो साल पहले ऊषा अपने बेटे मिलिंद सोमन के साथ मैराथन में हिस्सा ले चुकी हैं. मिलिंद की तरह ही वे नंगे पैर दौड़ती नजर आई थीं. Mumbai Oxfam Trailwalker के लिए उन्होंने 48 घंटे में 100 किलोमीटर की दूरी तय की थी. इस दौरान उन्होंने किसी तरह की मेडिकल हेल्प नहीं ली थी.

अक्सर ही ऐसे सिब्लिंग्स मिलते है घरों में

दवाई की जगह हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह देता है यह डॉक्टर

दुनिया का सबसे बड़ा हीरा हुआ नीलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -