Yu Yureka Plus के दाम में भारी गिरावट, फीचर है जोरदार
Yu Yureka Plus के दाम में भारी गिरावट, फीचर है जोरदार
Share:

मार्केट में धमाल मचाने वाली माइक्रोमैक्स कंपनी ने भारतीय बाजार में Yu यूरेका प्ल्स की कीमत को कम कर दिया है। कंपनी ने इस हैंडसेट की कीमत में 1000 रुपए की कटौती की है। अब यूजर्स इसे 8,999 रुपए में खरीद सकेंगे। इस डिवाइस को पिछले महीने ही 9,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था और इसे यूजर्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। दाम में कटौती की घोषणा माइक्रोमैक्स के आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक अकाउंट के जरिए की गई। हैंडसेट को नई कीमत के साथ अमेजन इंडिया पर लिस्ट कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि जिन यूजर्स ने पहले से Yu यूरेका प्ल्स हैंडसेट को 9,999 रुपए में खरीद लिया है उन्हें अमेजन इंडिया की तरफ से 1 महीने के भीतर 1000 रुपए कीमत का गिफ्ट वाउचर भेजा जाएगा।

इस फोन में पहले वेरिएंट से बेहतर फीचर्स हैं। इसकी खासियत 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है। इस फोन की स्क्रीन में 1080*1920 पिक्सल का रेजोल्यूशन है। इसके पहले वेरिएंट (Yu यूरेका) में सिर्फ HD स्क्रीन थी। माइक्रोमैक्स Yu यूरेका प्लस स्मार्टफोन लेनोवो K3 नोट को टक्कर देगा। लेनोवो का K3 नोट स्मार्टफोन 9999 रुपए का है और भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स के बीच यह काफी लोकप्रिय भी हो गया है।

माइक्रोमैक्स यूरेका प्लस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जैसा की इसके पहले वेरिएंट में दिया गया था। कनेक्टिविटी के मामले में इस फोन में 4G LTE Cat4 मॉडम है। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा, DDR3 2GB रैम है। ग्राफिक्स प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में एड्रिनो 405 GPU है। यूरेका प्लस में 2500 mAh पावर की बैटरी दी गई है। इसका पहला वेरिएंट यूरेका ऐसी ही बैटरी के साथ कम रेजोल्यूशन देता था तो हो सकता है कि यूरेका प्लस में बैटरी पहले वेरिएंट के मुकाबले जल्दी खत्म हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -