4,440 रुपये की कीमत में माइक्रोमैक्स ने लांच किये दो नए स्मार्टफोन
4,440 रुपये की कीमत में माइक्रोमैक्स ने लांच किये दो नए स्मार्टफोन
Share:

हाल में माइक्रोमैक्स ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में सस्ते स्मार्टफोन लांच किये है. जिसमे माइक्रोमैक्स ने माइक्रोमैक्स वीडियो 1 और वीडियो 2 लांच किया है. इन स्मार्टफोन को भारतीय यूज़रों के बीच वीडियो कॉलिंग को लोकप्रिय बनाने के इरादे से लाया गया है. वीडियो 1 और वीडियो 2 में 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ वीडियो कॉलिंग सुविधा दी गई है. वही इन स्मार्टफोन में गूगल डुओ ऐप पहले से इंस्टॉल से इंस्टाल दिया गया है. इनकी किंमत की बात करे तो वीडियो 1 और वीडियो 2 की कीमत क्रमशः 4,440 रुपये और 4,990 रुपये बताई गयी है. 

माइक्रोमैक्स के इन स्मार्टफोन को सस्ती दर में बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया गया है. वीडियो 1 में 4 इंच डब्ल्यूवीजीएस डिस्प्ले व वीडियो 2 में 4.5 इंच एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही माइक्रोमैक्स वीडियो 1 और माइक्रोमैक्स वीडियो 2 एंड्रॉयड 6.0 के अलावा  1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम, 5 मेगापिक्सल रियर व 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा कैमरा होने के साथ दोनों स्मार्टफोन में 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरज भी उपलब्ध करवाई गयी है.

पावर बैकअप के लिए माइक्रोमैक्स वीडियो 1 में 1600 एमएएच जबकि वीडियो 2 में 1800 एमएएच की बैटरी दी गयी है. वही इनमे जियो ऑफर के तहत मार्च 2017 तक मुफ्त अनलिमिटेड डेटा, कॉल और एसएमएस का इस्तेमाल कर सकते हो.

Snapdeal से खरीद सकते हो Micromax...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -