माइक्रोमैक्स ने मार्केट में 6599 रूपऐं में उतारा नया 4 जी स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स ने मार्केट में 6599 रूपऐं में उतारा नया 4 जी स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : प्रसिध्द स्वदेशी मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी, माइक्रोमैक्स बुधवार को फिर अपने ग्राहकों के लिए एक नई सौगात ले कर आई कंपनी ने अपना पहला 4जी स्मार्टफोन ’कैनवासएक्सप्रेस4जी‘ मार्केट में लांच कर दिया, इसकी कीमत भी मात्र 6,599 रूपये रखी गई है । माइक्रोमैक्स तेजी से मार्केट में बेहतर मोबाइल एसेसरीज ग्राहकों की सुविधानुसार उपलब्ध करवा रहा है कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनीत तनेजा के अनुसार मार्केट में 4जी मोबाइल की बिक्री तेजी से बढ़ रही है इस पर कंपनी भी ग्राहक की जरूरत और मार्केट की मांग को देखते हुए 4जी में नई-नई एसेसरीज लाने की तैयारी में है आज 4जी का चलन मार्केट में तेजी से हुआ है । 

एक रिपोर्ट के मुताबिक आनलाईन माध्यम से 40 प्रतिशत 4जी स्मार्टफोन मार्केट मं बिक रहे है ऐसे में कंपनी ग्राहको की पसंद अनुसार 4जी में नई रणनीती तैयार कर रही हैं । कंपनी कई माध्यम से अपने स्मार्टफोन मार्केट में बेच रही है कंपनी की आॅनलाइन विपणन साझेदार फ्लिपकार्ट पर भी 4जी मोबाईल तेजी से बिक रहे है माइक्रोमैक्स 4जी में और गुणवत्तापूर्ण एसेसरीज मार्केट में लाने की तैयारी में है कंपनी प्रमुख तनेजा के अनुसार कंपनी अभी 13 4जी मोबाईल एसेसरीज मार्केट में बेच रही है लेकिन कंपनी की रणनीती अब इससे भी बेहतर और कम लागत पर गुणवत्तापूर्ण 4जी एसेसरीज मार्केट में उपलब्ध कराने की है ।

कंपनी प्रमुख तनेजा के अनुसार कंपनी केवल फ्लिपकार्ट पर ही एक्सप्रेसकैनवास 4जी बिक्री के लिए उपलब्ध कराऐगी इस स्मार्टफोन में 2जीबी डीडीआर3 रैम, एक गीगाहट्र्ज मीडियाटेक एमटी 6735 प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है फोन में डिस्पले 5 इंच का है । इसमें रियर कैमरा 8 मैगापिक्सेल का और फ्रंट कैमरा 2 मेगा पिक्सेल का है । इसके साथ ही इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज की क्षमता भी दी गई है कंपनी प्रमुख तनेजा के अनुसार कंपनी और भी बेहतर 4जी स्मार्टफोन मार्केट में उतारने की तैयारी में है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -