माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 3499 रुपए की कीमत वाला स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया 3499 रुपए की कीमत वाला स्मार्टफोन
Share:

माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन BOLT D303 को मार्केट में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को 3499 रुपए की कीमत पर मार्केट में उतारा है. यह फोन माइक्रोमैक्स युनाइट सीरीज स्मार्टफोन्स की तरह 10 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है.

क्या है खास-

BOLT D303 में यूजर अपने पसंद की भाषा में टाइप और चैट कर सकता है. इतना ही नहीं यूजर फोन के मेन्यू को भी अपनी भाषा में सेट कर सकता है. इस फोन में 'स्वाइप टच' फीचर में फर्स्ट टच का ऑप्शन दिया गया है. इसकी मदद से यूजर अपनी भाषा में भी तेजी से टाइप कर सकता है. कंपनी का कहना है कि BOLT D303 में 'पैटर्न रीजनल की-कोर्ड' दिया गया है. इसमें हर भाषा के 2 लाख शब्द दिए गए हैं। इस डिवाइस में रीजनल लैंग्वेज में ऐप बाजार भी दिया गया है.

इसमें यूजर्स के लिए 10,000 से ज्यादा ऐप्स उपलब्ध हैं. इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.3 GHz का डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है. डिस्प्ले की बात की जाए तो BOLT D303 4 इंच WVGA डिस्प्ले के साथ आता है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 512 MB रैम दी है. इसके साथ इसमें 4GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसमें माइक्रो एसडी स्लॉट दिया गया है. इसकी मदद से मेमोरी को 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -