माइक्रोमैक्स ने भारत में लॉन्च किया अपना आकर्षक फीचर वाला स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स ने भारत में लॉन्च किया अपना आकर्षक फीचर वाला स्मार्टफोन
Share:

माइक्रोमैक्स कम्पनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Canvas 6 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को 13,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराने वाली है. कम्पनी अपने Canvas 6 को ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराने वाली है. कम्पनी ने अभी तक अपने इस स्मार्टफोन को प्री ऑर्डर बुकिंग के लिए उपलब्ध नहीं कराया था पर अब यूजर्स इसे खरीद सकते है.

Buy Micromax Canvas 6 Pro From Flipkart

Canvas 6 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले, मीडियाटेक ऑक्टा-कोर चिपसेट, 3GB रैम, 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है.

Buy Micromax Canvas Juice 2 AQ5001 (Silver, 8GB) From Amazon

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी दिया गया है. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट मेमोरी को 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में स्काइप, स्नैपडील, स्विफ्टकी वीयूलिव, अमेज़न किंडल, हाइक, मिलिवे, गाना, ओपेरा मैक्स जैसे ऍप पहले से इंस्टॉल मिलेंगे.

Buy Micromax Canvas 6 Pro E484 16Gb Black  from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -