Micromax ने 3 जीबी रैम के साथ लांच किया Canvas Evok, कीमत 8,499

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने मशहूर canvas स्मार्टफोन से जुड़ी नई सीरीज पेश की है. कंपनी द्वारा Canvas Evok सीरीज के तहत पहले मॉडल लांच किया गया है. मंगलवार से यह फ़ोन इ-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा. फ़ोन की कीमत 8,499 रूपए रखी गयी है.  

कंपनी इस फ़ोन से वर्किंग प्रोफेशनल्स को टार्गेट करना चाहती है. फ़ोन में 3 जीबी रैम के साथ 1.4GHz ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 415 का पावरफुल प्रोसेसर लगाया गया है. जिससे फ़ोन की प्रोसेस काफी स्मूथ हो जाएगी. साथ ही फ़ोन में 16 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है. जिसे बड़ा कर 32 जीबी तक एक्सटेंड किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के शौक़ीन लोगो को ध्यान में रख कर कंपनी ने फ़ोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया है. साथ ही सेल्फी के लिए फ़ोन में एलईडी फ्लैश से लैस 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

3000 mAH की पावरफुल बैटरी के साथ फ़ोन में  यूएसबी ओटीजी, जीपीएस, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी, ब्लूटूथ और एलटीई  जैसे कनेक्टिविटी के स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए है. 

यह फ़ोन निश्चित तौर पर कैनवास सीरीज जैसी सफलता हासिल कर सकता है. कंपनी द्वारा कम कीमत में भारतीय ग्राहकों को एक शानदार और दमदार स्मार्टफोन उपलब्ध करवाया गया है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -