Micromax Dual 5 की ऑनलाइन बिक्री आज से शुरू
Micromax Dual 5 की ऑनलाइन बिक्री आज से शुरू
Share:

याद हो आपको की Micromax ने कम्पनी ने अपना पहला  Dual 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. जिसमे डुअल रियर कैमरा सेटअप था, वह स्मार्टफ़ोन आज से भारत मे सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इस स्मार्टफोन को आप  फ्लिपकार्ट,  ऑनलाइन  या ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते है इस स्मार्टफोन कीमत 24,999 रुपये रखी गई है 

इस Micromax Dual 5 की khasiyat के बारे मे बात करे तो, यह स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स डुअल सीरीज का पहला स्मार्टफोन है. इसमें बैक मे दो 13 मेगापिक्सल के सोनी IMX258 सेंसर एक मोनोक्रोम लाइट के लिए है दूसरा RGB कलर के लिए है. इसके कैमरे में f/1.8 का अपर्चर है. इसका एक कैमरा फोकस को क्लिक करेगा और दूसरा डेफ्थ ऑफ फील्ड को कैप्चर करेगा. इसमें आपको Bokeh मोड और लो-लाइट मोड मिलेगा. वही अगर ऐसे मे दूसरे ऑप्शन के बारे मे बात करें तो इसमें पैनोरोमा, स्लो शटर, एंटी हेज, मैक्रो और मोनोक्रोम मिलेगा. इस स्मार्टफोन से 4K UHD वीडियो रिकॉर्डिंग होगी साथ ही 3D वीडियो के भी फंक्शन भी देखने को मिलेंगे.

सेल्फी के शौकीनों की बात करे तो इसमें 1.12-micron pixel Sony IMX258 सेंसर, सॉफ्ट फ्लैश और f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. जिसमे ब्यूटी मोड, जेस्चर कंट्रोल और GIF मेकर दिया है. Micromax Dual 5 में 5.5-इंच फुल-HD (1080x1920 pixels) सुपर अमोल्ड 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले  है और ये एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है. इसमें 4GB रैम के साथ 1.4GHz की स्पीड वाला क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर पर मौजूद है जो जल्द काम करता है. इसका फिंगरप्रिंट सेंसर सेल्फी के लिए भी काम आएगा. इस नए स्मार्टफोन में सिक्योर वॉल्ट फीचर है जहां प्राइमरी यूजर के लिए अलग प्राइवेट प्रोफाइल है इसमें यूजर अपने प्राइवेट डेटा को स्टोर करके रख सकता है और वो प्रोफाइल केवल यूजर के ही फिंगरप्रिंट से ही खुलेगा. हाइब्रिड डुअल सिम वाले Micromax Dual 5 में 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकेगा. इसमें 3200mAh की बैटरी दी गई है  इस स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v4.1, 3.5mm ऑडिया जैक और USB Type-C मौजूद है.

एक्सपर्ट की नज़र से

128GB स्टोरेज के साथ Huawei Y5 2017 लांच हुआ

गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस इस माह में हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -