क्‍लार्क ने आखिर एंड्रयू साइमंड्स और मैथ्‍यू हेडन को जमकर क्यों कोसा
क्‍लार्क ने आखिर एंड्रयू साइमंड्स और मैथ्‍यू हेडन को जमकर क्यों कोसा
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल क्‍लार्क ने अपने सन्यास को लेकर हो रही बातो पर चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने उनके बारे में की जा रही तरह-तरह की बातो को लेकर एंड्रयू साइमंड्स और मैथ्‍यू हेडन को जमकर कोसा भी है. क्लार्क ने  इस वर्ष एशेज सीरीज में मिली हार के बाद सन्यास ले लिया था. किन्तु उनके बारे में की जा रही गलत बातो को लेकर उन्होंने अपनी किताब ‘एशेज डायरी 2015 ’ में इसका खुलासा किया है.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जॉन बुकानन को भी आड़े हाथों लिया है. जिन्होंने उन पर तंज कसा था कि वह कभी देश के लिए नहीं खेले. इसके साथ ही उन्होंने  एंड्रयू साइमंड्स के आलोचना करने पर भी कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने बुक में लिखा है कि एंड्रयू साइमंड्स ने टीवी पर मेरी कप्तानी की आलोचना की थी. मैं माफी चाहता हूं लेकिन वह किसी की कप्तानी पर टिप्पणी करने के लायक नहीं है. वह देश के लिये खेलते समय शराब पीकर आ गए थे. उन्हें दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए.


उन्होंने कहा है कि मै हमेशा से देश के लिए खेला हू. उन्होंने कहा है कि मुझे खेल से इतना लगाव था कि यदि रिकी पोंटिंग मुझसे हार्बर ब्रिज से कूदने को कहते तो भी मैं कूद जाता. मेरे लिए 389 बैगी ग्रीन बहुत मायने रखती हैं. क्लार्क ने कहा है कि बिना सोचे समझे ऐसी बाते करना शोभा नही देती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -