IPL 11 LIVE : पहले ही ओवर में मुंबई को लगा बड़ा झटका
IPL 11 LIVE : पहले ही ओवर में मुंबई को लगा बड़ा झटका
Share:

आईपीएल में सीजन का 21वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा हैं. यहां मैच रात 8 बजे से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शुरू हो चुका है, जो कि राजस्थान का घरेलू मैदान है. आईपीएल में दोनों ही टीम अब तक 3-3 मुकाबले गंवा चुकी है. 3-3 हार के चलते दोनों ही टीम अंक तालिका में भी निचले स्तर पर है. आज मुंबई इंडियंस पिछले मैच की तरह इस मैच को भी जीतकर जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं राजस्थान अपने घरेलू मैदान पर मुंबई को पछाड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगी. फिलहाल जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर आज पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. 

टॉस हारकर रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान ने पहले गेंदबाजी का फैसला स्वीकार किया. हमेशा की तरह इस बार भी मुंबई के लिए एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव की सलामी जोड़ी ने शुरुआत की. वहीं राजस्थान के लिए धवन कुलकर्णी ने गेंदबाजी की शुरुआत की. 

धवल कुलकर्णी की धारदार गेंदबाजी लके सामने मुंबई ने पहले ही ओवर में घुटने टेक दिए. धवल कुलकर्णी ने पहले ओवर में सलामी बल्लेबाज  एविन लुईस को बिना कहता खोले ही बोल्ड कर दिया. फ़िलहाल 2 ओवर के बाद 1 विकेट खोकर मुंबई ने 4 रन बना लिए हैं. 

IPL 2018 CSK VS SRH: हैदराबाद को हरा टॉप पर पहुंची चेन्नई

IPL 11 LIVE : रैना तेरा क्या कहना...विराट से बदला लेकर छीन ली आईपीएल की बादशाहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -