शाओमी ने पेश किया मिक्स 3 का 5G वेरिएंट, जानें फीचर्स
शाओमी ने पेश किया मिक्स 3 का 5G वेरिएंट, जानें फीचर्स
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों में खुद को शुमार कर चुकी पड़ोसी देश चीन की शानदार कंपनी शाओमी ने अपने एमआई मिक्स 3 फोन के 5जी वेरिएंट को एक इवेंट के दौरान अपनी घरेलू बाजार में प्रदर्शित कर दिया है. बता दें कि इस इस फोन में स्नैपड्रगन 855 प्रोसेसर शामिल है. साथ ही कंपनी ने एमआई मिक्स 3 फोन के 5जी वेरिएंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी शुरू कर दी है. यह पहनें काफी दमदार बताया जा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहली 25 अक्टूबर को कंपनी ने इस फ़ोन का 4g वेरिएंट पेश किया था. क्वालकॉम ने हाल ही में फ्लैगशिप स्नैपड्रगन 855 प्रोसेसर पेश किया है जिसमें 7 एनएम डिज़ाइन की चिपसेट दी गई है. बताया जा रहा है कि इस फोन के अलावा 2019 में वनप्लस, सैमसंग कंपनी भी अपने 5जी फोन लॉन्च करेंगी जो क्वालकॉम स्नैपड्रगन 855 प्रोसेसर को सपोर्ट करने वाले हैं. 

वाहन जानकारी है कि एप्पल कंपनी अपना 5g फोन 2020 में पेश करेगी. जबकि रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग अपना गैलेक्सी एस10 प्लस वैरिएंट बाज़ारों में पेश कर सकती है. बात करें इस हालिया फ़ोन के फीचर्स की तो एमआई मिक्स 3 फोन के 5जी वेरिएंट में 10 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है. वहीं इस फोन में 6.39- इंच AMOLED डिस्प्ले भी शामिल है. जबकि कैमरे पर नजर डालें तो 12 एमपी + 12 एमपी ड्यूल रियर कैमरा है और फ्रंट में 24 एमपी + 2 एमपी का कैमरा दिया है. 

 

जानिए आखिर क्यों GOOGLE को लानी पड़ी भारत में यह ख़ास SIM ?

Samsung Best Says Sale : SAMSUNG के सभी धाकड़ फ़ोन भारी छूट के साथ खरीदने का मौका

जानिए भारत में कब आएगा SamsunG का पहला 5G स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट सेल : बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रहा 4500 mAh बैटरी, फिंगरप्रिंट सेंसर फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -