Mi Band 4 को लेकर लीक आई सामने, जानिए खासियत
Mi Band 4 को लेकर लीक आई सामने, जानिए खासियत
Share:

अपने बड़े डिस्प्ले वाले Mi TV और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स के साथ ही Xiaomi  Mi Band के लिए भी जाना जाता है. Xiaomi ने अब तक तीन Mi Band, Mi Band 2 और Mi Band 3 लॉन्च किए हैं. कंपनी जल्द ही Mi Band 4 को भी लॉन्च कर सकती है. इस फिटनेस बैंड को बड़े डिस्प्ले और ज्यादा पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है. पिछले साल कंपनी ने 10 मिलियन से भी ज्यादा Mi Band 3 शिप किए हैं. Xiaomi का नंबर Apple के बाद सबसे ज्यादा वियरेबल प्रोडक्ट शिप करने के मामले में आता है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

इन नए फीचर को PUBG Mobile Season 7 में जोड़ा गया है.

Apple के मंहगे बैंड को चुनौती देने के लिए Xiaomi इस साल Mi Band 4 और भी बेहतर फीचर्स और बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने वाला है. Mi Band 4 की जो लीक्ड तस्वीरें सामने आई हैं उसके मुताबिक इसे Mi Band 3 के मुकाबले काफी बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके फीचर्स भी पिछले सभी फिटनेस ट्रैकर बैंड के मुकाबले अपग्रेड किए जा सकते हैं. Mi Band 4 को कलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 135mAh की बैटरी दी जा सकती है, Mi Band 3 में 110mAh की बैटरी जो ग्राहको को लंबी सर्विस देती है.

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

नए फिटनेस बैंड की कनेक्टिविटी को इंप्रूव करने के लिए Xiaomi ने अपने ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दे सकती है. इसके अलावा इसमें हार्ट रेट सेंसर, NFC भी दिया जा सकता है. यह फिटनेस बैंड दो वेरिएंट में आ सकता है इसका बेस वेरिएंट बिना NFC चिप के साथ आ सकता है. जबकि दूसरा वेरिएंट NFC चिप के साथ आ सकता है. Mi Band 4 के NFC वर्जन की कीमत $72 (लगभग Rs 5,000) रखी जा सकती है जबकि बेस वेरिएंट की कीमत $28 (लगभग Rs 2,200) कंपनी ने मार्केट मे ब्रिकी के लिए तय की है.

Vivo Y12 और Y15 वेरियंट दमदार बैटरी से है लैस, ये होगी कीमत

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -