स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर: DSLR को भी टक्कर देने आ रहा Xiaomi का ये नया फ़ोन
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर: DSLR को भी टक्कर देने आ रहा Xiaomi का ये नया फ़ोन
Share:

Xiaomi ने Mi 11 सीरीज़ के 3 स्मार्टफोन Mi 11X Pro, Mi 11 X और Mi 11 Ultra लॉन्च किया जा चुका है। जिसमे से सबसे महंगा और प्रीमियम फोन Mi 11 ultra है। कंपनी ने इंडिया में Mi 11 Ultra को सिंगल वेरिएंट 12GB RAM+256GB स्टोरेज में पेश कर दिया गया है, जिसका मूल्य 69,999 रुपये रखी गई है। फिलहाल इस फोन की बिक्री को लेकर कंपनी ने कोई सूचना नहीं दी है।  

Display: Mi 11 Ultra में 6।8 इंच का 120Hz OLED डिस्प्ले भी मिल रहा है जो कि 2K रेजोलूशन के साथ दया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर है। इसे 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा चुका है। Mi 11 Ultra के पीछे एक छोटी स्क्रीन है जो 1।1 इंच की है, ये स्क्रीन भी OLED पैनल के साथ मिल रही है। उपभोक्ता इसे सेल्फी क्लिक करने के लिए व्यू फाइंडर के तौर पर उपयोग कर सकते हैं। ये ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है जहां क्लॉक और नोटिफिकेशन्स भी मिल सकती है।

Camera: इस स्मार्टफोन में अब तक का सबसे बड़ा कैमरा बंप भी बहुत ही शानदार है। इस फोन में  3 रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। जिसमे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, 48MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है और 5x पेरीस्कोप लेंस शामिल है। 

Battery: Mi 11 Ultra की बैटरी 5,000mAh की है, और खास बात ये है कि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा  है जो 67W का है। इस फोन में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी है जो 10W का है। यानी जिससे आप दूसरा वायरलेस चार्जिंग वाला फोन भी चार्ज कर पाएंगे। हालांकि बॉक्स में 55W का ही फास्ट चार्जर दिया जा रहा है।

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

'हमें सरकार के दावों पर भरोसा नहीं..', बिहार में कोरोना के हालात पर पटना HC का बयान

मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी ने कोविड रोगियों की सहायता के लिए एक हेल्पलाइन नंबर किया स्थापित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -