Mi 10 की फ्लिपकार्ट पर सेल हुई शुरू, जानें दाम
Mi 10 की फ्लिपकार्ट पर सेल हुई शुरू, जानें दाम
Share:

Mi 10 स्मार्टफोन की सेल अब फ्लिपकार्ट पर भी प्रारंभ हो गई है. आपको बता दें कि इससे पहले देश में इस स्मार्टफोन की सिर्फ अमेजन और Mi.com पर ही सेल होती थी. कस्टमर्स इस स्मार्टफोन को 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को अब फ्लिपकार्ट पर परचेस कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में 2 कलर ऑप्शन्स आ रहा है. इसकी सबसे बड़ी खासियत तो यह है कि समर्टफोन के रियर में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है. The Mi 10 के आठGB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 49,999 रुपये है. वहीं, इसके आठ GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 54,999 रुपये है.

स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल HD+ 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है, जो  2340×1080 पिक्सल्स रिजोल्यूशन संग आता है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है. इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट का डिस्प्ले मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में पावर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर मिल रहा है. इसमें आठ GB का LPDDR5 रैम दिया गया है. इसमें 256GB तक की स्टोरेज भी मिल रहा हैं.

Mi 10 की बैटरी और कनेक्टिविटी
स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है. इसके रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी इमेज सेंसर मिल रहा है. इसके साथ इसमें तेरह मेगापिक्सल का वाइड-एंगल f/2.4 लेंस मिल रहा है, जिसमें 123 डिग्री का व्यू मिलता है. वहीं, इस स्मार्टफोन के रियर में दो दो मेगापिक्सल के सेंसर्स दिए गए हैं. सेल्फी के लिए इसमें बीस मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मिल रहा है.  

आज शुरू होगी Realme C15 की पहली सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

आज शुरू होगी Samsung Galaxy Watch 3 की पहली सेल, जानिए कीमत

डेटा को लेकर Airtel ग्राहकों को लगा बड़ा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -