महू रजिस्ट्रार कार्यालय में बेहिसाब नकदी हुई बरामद
महू रजिस्ट्रार कार्यालय में बेहिसाब नकदी हुई बरामद
Share:

महू एसडीएम अभिलाष मिश्रा ने मंगलवार दोपहर महू तहसील परिसर में स्थित रजिस्ट्रार कार्यालय पर छापा मारा और बेहिसाब नकदी बरामद की। एसडीएम मिश्रा को शिकायतें मिल रही थीं कि अपनी संपत्ति दर्ज कराने के लिए आने वाले लोगों से अतिरिक्त पैसा वसूला जा रहा है। साथ ही, फर्जी रजिस्ट्रियों की शिकायतें थीं, जिनके तहत अदालती आदेशों के बावजूद रक्षा भूमि को निजी भूमि के रूप में पंजीकृत किया जा रहा था।

एसडीएम मिश्रा और उनकी टीम रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंची और पहले दरवाजा बंद किया और फिर उस कार्यालय में रखी आलमारियों, दराजों और फाइलों को खोजना शुरू किया। उन्हें कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज और 25,000 रुपये नकद मिले, जिसके लिए वरिष्ठ उप-रजिस्ट्रार रमेश सिंह भदौरिया उचित जवाब नहीं दे सके। उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

एसडीएम मिश्रा और उनकी टीम ने एसडीएम कार्यालय के बाहर एक ही परिसर में स्थित विभिन्न सेवा प्रदाताओं के कार्यालयों का निरीक्षण करना शुरू कर दिया। उन्होंने पाया कि बड़ी संख्या में लोग मिलिंग कर रहे थे और उनमें से कोई भी कोविद के मानदंडों का पालन नहीं कर रहा था। एसडीएम ने एक सेवा प्रदाता पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाया।

दिल्ली: दूकान पर फायरिंग कर दुकानदार को धमकाने वाली महिला गिरफ्तार

घर में सो रही पत्नी और दोनों बच्चों की पति ने की हत्या, हुआ गिरफ्तार

महिला कांस्टेबल को प्रेमी ने मारी गोली, बाँट रही थी शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -