MG Hector और Kia Seltos ने कितना किया ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा, ये है रिपोर्ट
MG Hector और Kia Seltos ने कितना किया ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा, ये है रिपोर्ट
Share:

भारत में MG Motor और Kia Motors ने अपनी पहली पारी को SUV के जरिए शुरू किया है. MG Motor ने जहां MG Hector को लॉन्च किया तो साथ ही, Kia Motors ने अपनी Kia Seltos को उतारा. ऐसे में एक तरफ जहां ऑटो इंडस्ट्री में लगातार उतार-चढ़ाव देखी जा रही हैं, तो वहीं इन दोनों ही गाड़ियों को भारतीय ग्राहकों का बेहतर साथ मिल रहा है. बता दें कि Kia Seltos के लॉन्च से पहले ही इसके 32,000 यूनिट्स की बुकिंग हो चुकी थी. वहीं, MG Hector को लेकर कंपनी को अब तक 28,000 बुकिंग मिल चुकी है. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से 

Bajaj CT 110 से Bajaj Platina 110 कितनी है अलग, किफायती कीमत में खरीदने का अवसर

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Kia Motors ने अब तक अपनी Kia Seltos के 6200 यूनिट्स की डिलीवरी भी कर दी है. वहीं, अगर बात करें MG Motor की, तो कंपनी की तरफ से कहा गया था कि पहले वेटिंग को पूरा करने के बाद ही बुकिंग शुरू की जाएगी, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब कंपनी अक्टूबर से MG Hector की बुकिंग फिर से शुरू कर सकती है.

अगर आपके पास है ये खास ऐप तो, नही कटेगा चालान

Kia Seltos : का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 115 PS पावर और 144 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. साथ ही, 1.5-लीटर का VGT डीजल इंजन 115 PS पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि, 1.4-लीटर का Turbo GDI पेट्रोल इंजन 140 PS पावर और 242 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.Kia Seltos की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.69 लाख रुपये है, जो इसके टॉप वेरिएंट पर 15.99 लाख रुपये तक जाती है.

Bajaj Pulsar 125 से Bajaj Discover 125 कितनी है दमदार, ये है तुलना

MG Hector : का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 143 PS की पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, 1.5-लीटर पेट्रोल हाईब्रिड 143 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि, 2.0-लीटर डीजल इंजन 170 PS की पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.MG Hector की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.18 लाख रुपये है, जो 16.88 लाख रुपये तक जाती है.

भारतीय बाजार में Evolet ने उतारी ये शानदार Scooter और बाइक, जानिए कीमत

इन पावरफुल बाइक की कीमत है 39,900 रुपये से शुरू, माइलेज जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या नई Hero Splendor पुरानी से है दुमदार, जानिए अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -