रैपर ने बाल हटवाकर सिर में लगवाई सोने की चैन, तस्वीरें वायरल
रैपर ने बाल हटवाकर सिर में लगवाई सोने की चैन, तस्वीरें वायरल
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही लोग हैं जो चौकाने वाले काम करते हैं। ऐसे में आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं एक रैपर से जिन्होंने चौकाने वाला कारनामा किया है। जी दरअसल यह रैपर मैक्सिको के हैं और इन्होने अपनी खोपड़ी में सोने की चेन लगवा ली है। मिली जानकारी के तहत इनका नाम डैन सुर हैं और इन मैक्सिकन रैपर के सिर से बाल की जगह सोने की चेन के गुच्छे लटकते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि रैपर ने ऑपरेशन करवाकर अपनी खोपड़ी मे बालों की जगह सोने की चेन के गुच्छे लगवा लिए है। आप देख सकते हैं यह सोने के गुच्छे उनके सिर से लटकते हुए चेहरे तक को पूरी तरह से कवर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dan Sur (@dansurig)

इस समय रैपर डैन सुर ने अपने नए लुक को सोशल मीडिया के जरिए शेयर भी किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। रैपर का कहना है कि ''मेरे सिर में एक हुक को लगाया गया है। ये सोने के चेन उसी हुक सहारे जुड़े हुए हैं।'' इसके अलावा रैपर ने यह भी दावा किया कि इस दिलचस्प लुक ने उन्हें अपने संगीत करियर में एक नया रास्ता बनाने में मदद की है। वैसे सोशल मीडिया पर डैन सुर के नए लुक की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने के बाद कुछ लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dan Sur (@dansurig)

डैन सुर का कहना है कि, 'सच्चाई यह है कि मैं कुछ करना चाहता था क्योंकि मैं देखता हूं कि हर कोई अपने बालों को कलर करता है। ऐसे में मुझे उम्मीद है कि अब हर कोई मेरी नकल नहीं करेगा।' इसके अलावा डैन सुन को इस बात का भी यकीन है कि 'अपनी खोपड़ी में सोने की चेन लगवाने वाले वह दुनिया के पहले शख्स हैं।' वैसे डैन ने अपने दांतों में भी सोने का इस्तेमाल किया है और अब उनकी सभी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम और टिकटॉक दोनों पर वायरल हो रहे हैं।

देश के 27 हज़ार कोरोना मामलों में से 20 हज़ार अकेले केरल से, विजयन मॉडल बुरी तरह 'फ्लॉप'

नागपुर: वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

16 सितंबर को SCO समिट में होंगे पीएम मोदी, निकल सकता है 'अफगान समस्या' का समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -