Share:
अभिनेता दुलकीर सलमान की फिल्म  का गीत 'थोझी' हुआ रिलीज
अभिनेता दुलकीर सलमान की फिल्म का गीत 'थोझी' हुआ रिलीज

कोरियोग्राफर से निर्देशक बनी बृंदा मास्टर की आने वाली पहली फिल्म 'हे सिनामिका' का रोमांटिक गाना 'थोझी' का बहुप्रतीक्षित गीतात्मक वीडियो गुरुवार को तमिल, तेलुगु और मलयालम के कई सुपरस्टारों द्वारा लॉन्च किया गया। फिल्म में दुलकीर  सलमान, काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी ने अभिनय किया है। गाने को आवाज प्रदीप कुमार ने दी है, जिसे मदन कार्की ने लिखा है और इसमें मदन कार्की के बोल हैं। गोविंद वसंता ने खूबसूरत गीत के लिए संगीत तैयार किया है।

ट्विटर पर अभिनेता विजय सेतुपति और रश्मिका मंदाना ने गाने को लॉन्च किया, जबकि मलयालम अभिनेता कुंचाको बोबन ने इसे इंस्टाग्राम पर प्रमोट किया। बोबन ने लिखा: "मैं 'हे सिनामिका' फिल्म से गोविंद वसंत के संगीत गीत के लॉन्च को साझा करने के लिए उत्साहित हूं। काजल अग्रवाल और अदिति राव के साथ, हमारे पास हमारा कूल मैन डीक्यू बॉय है। और बेसब्री से मेरे प्यारे बृंदा मास्टर के निर्देशन का इंतजार कर रहा है!"

 

उन्होंने कहा, "'थोझी,' एक आकर्षक राग, अब उपलब्ध है! गोविंद वसंता और माधवन कार्की ने शानदार प्रदर्शन किया।  दिलचस्प बात यह है कि वसंता ने शूटिंग शुरू होने से लगभग छह महीने पहले पिछले साल वेलेंटाइन डे पर पहली बार फिल्म के लिए गीत लिखा था। यह अपने सोलमेट को खोजने के रोमांच के बारे में एक अनूठा गीत है, साथ ही साथ इस अद्वितीय रिश्ते की सटीक प्रकृति की व्याख्या करने में सक्षम नहीं होने की पीड़ा भी है।

रश्मिका मंदाना ने "सामी सामी" गीत के हिट होने पर आभार व्यक्त किया

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर आभार व्यक्त किया

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने कमाई के मामले में तोड़ा इस मूवी का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -