स्टेन की फिटनेस पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल : मोर्कल
स्टेन की फिटनेस पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल : मोर्कल
Share:

दक्षिण अफ्रीका के चोटिल तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सोमवार को नेट प्रेक्टिस की. जिससे तीसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ उनके अंतिम एकादश में शामिल किए जाने की संभावना है. हालंकि दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल का कहना है कि अभी उनकी फिटनेस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

मोर्कल ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि स्टेन को नेट प्रेक्टिस करते देख अच्छा लगा और उनकी प्रगति पर नजर रखी जा रही है उन्होंने कहा कि स्टेन को टीम में शामिल करने का फैसला यहां जामठा के VCA स्टेडियम में तीसरे टेस्ट के पहले दिन सुबह किया जाएगा.

मोर्कल ने आगे कहा कि 'डेल ने सुबह गेंदबाजी की. यह हमारे लिए खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि बेशक ग्रोइन नाजुक चोट है. इसलिए मुझे लगता है कि हम उस पर नजर रखेंगे और उसे फैसला करने के लिए बुधवार सुबह 9 बजे तक का समय देंगे.

मोर्कल ने कहा कि स्टेन पर फैसला टीम का मेडिकल स्टाफ लेगा. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेडिकल टीम अंतिम फैसला करेगी. उन्होंने कहा कि आप ऐसे गेंदबाज को नहीं चुनना चाहते जो मैच के बीच में चोटिल हो गए और टीम का संयोजन खराब हो. आप को बता दें कि 5 साल पहले इसी मैदान पर दक्षिण अफ्रीका की पारी की जीत के दौरान स्टेन ने मैच में 10 विकेट चटकाए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -