मर्सडीज़-ब्रैंज़ भारत में लॉन्च करने जा रहा अपनी दो नई कारें
मर्सडीज़-ब्रैंज़ भारत में लॉन्च करने जा रहा अपनी दो नई कारें
Share:

मर्सडीज़-ब्रैंज़ भारत बाजार में जल्द ही अपनी दो नई कारें पेश करने जा रहा है. मर्सडीज़ भारत में अपनी एएमजी सीरीज़ में दो गाड़ियां पेश करने वाला है. कंपनी ने कारों की लॉन्च डेट की घोषणा करते हुए बताया कि वह भारत में अपनी एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 सीरीज की दो गाड़ियां 7 नवंबर 2017 को लॉन्च करेगा. आपको बता दें कि ये दोनों कारें मर्सडीज़ की एंट्री लेवल कारें हैं जिन्हे कंपनी ने बेहतरीन डिज़ाइन और स्टाइल के साथ पेश किया है.मर्सडीज़-ब्रैंज़ एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 को लॉन्च करने जा रही है.

इन दोनों कारों की लांच के साथ ही मर्सडीज़-ब्रैंज़ की भारत में लॉन्च होने वाली एएमजी कारों की संख्या 7 हो जाएगी. ख़बरों की मानें तो, मर्सडीज़ की ये दोनों कारें सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 कंपनी की एंट्री लेवल कारें हैं और एएमजी मॉडल मर्सडीज़ के भारत में बिकने वाली सबसे सस्ती कारों में शामिल हैं. कंपनी ने दोनों ही कारों में बेहतरीन लुक के साथ दमदार इंजन दिया है जो कीमत के हिसाब से भारत में काफी अच्छा बिज़नेस कर सकती है.

मर्सडीज़-एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 दोनों कारों में कंपनी ने 2-लीटर का इन-लाइन 4, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. इंजन एएमजी स्पीडशिफ्ट डीसीटी 7-स्पीड स्पोर्ट्स ट्रांसमिशन से लैस है. साथ ही 375 bhp का पावर और 475 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों ही कारों में एएमजी परफॉर्मेंस 4 मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है जो कार के पावर को बेहतर तरीके से डिस्ट्रिब्यूट करने का काम करता है. कंपनी ने कार के 4 मॉडल्स के साथ एएमजी डायनामिक प्लस पैकेज दिया है.

2018 में भारत आएगी हौंडा CR-V एसयूवी कार

फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट का नया रूप आएगा भारत

हौंडा लेकर आया धांसू स्कूटर 'Grazia'

7 लाख प्रीमियम सेडान बेचने वाली एकमात्र कार बनी होंडा सिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -