मर्सिडीज़-बेंज ने की अपनी कारो के दाम में भारी कटौती
मर्सिडीज़-बेंज ने की अपनी कारो के दाम में भारी कटौती
Share:

नई दिल्ली : भारत में मर्सिडीज़-बेंज ने हाल ही में सी300 और एस500 कैब्रियोलेट को लॉन्च किया जिसकी कीमत 60 लाख रूपए और 2.25 करोड़ रूपए है। भारत में इन्हें सीधे इंपोर्ट करके बेचा जाएगा। एक तरफ कंपनी ने अपने नए मॉडल पेश किये तो दूसरी तरफ कंपनी ने अपनी ई400 कैब्रियोलेट के दामों में कमी की है। कंपनी द्वारा 2.5 लाख रुपये की कटौती की गयी है। इस कटौती के बाद कार की कीमत भारत में करीब 76 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है।

ई400 कैब्रियोलेट को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पाने में इसे 5.3 सेकंड का समय लगता है। यह एक सॉफ्ट टॉप वर्जन है। वही इसमें 3.0 लीटर का वी6 पेट्रोल इंजन लगा है। इसकी पावर 333 पीएस और टॉर्क 480 एनएम है। इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और पैडल शिफ्टर्स से जुड़ा है।

इसकी छत को 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर खोला और बंद किया जा सकता है। छत को खुलने और बंद होने में 20 सेकंड का समय लगता है। केबिन में 7 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो नेविगेशन, ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग और यूएसबी कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। मनोरंजन के लिए इसमें हारमन का 610 वॉट का 14 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम लगा है।

रुपया 52 पैसे कमजोर, 29 अगस्त के बाद सबसे बड़ी गिरावट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -