ये आदमी बिना प्राइवेट पार्ट के ही 100 से अधिक महिलाओ के साथ कर चूका है सेक्स
ये आदमी बिना प्राइवेट पार्ट के ही 100 से अधिक महिलाओ के साथ कर चूका है सेक्स
Share:

पुरुषो को सेक्स करने के लिए आने लिंग की आवश्यकता होती है कोई भी पुरुष इसके बिना सेक्स का आनंद प्राप्त नहीं कर सकता होइ. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति से मिलवाने जा रहे है. जिसमे बिना लिंग के ही 100 से अधिक महिलाओ के साथ सेक्स किया है. जी हाँ, सही सुना आपने ये शख्स है इंग्‍लैंड के मैनचेस्‍टर के रहने वाले एंड्र्यू वार्ड्ले.

इनका दावा है की इन्होंने बिना अपने लिंग के 100 से अधिक महिलाओ के साथ सेक्स किया है. इन जनाब पर 'मैन विथ नो पेनिस' नामक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई गयी है. जो 'टीएलसी' टीवी चैनल पर प्रसारित हुई थी. एंड्रयू के अनुसार, उन्हें 'ब्‍लैडर एक्‍सट्रॉफी' नामक अजीब बीमारी थी. जिस वजह से उनका गुप्‍तांग कभी विकसित नहीं हो पाया.

हालाँकि उन्होंने कभी किसी महिला को इस बात का पता नहीं चलने दिया था. उनके अनुसार, 'मुझे पूरा यकीन था कि बिस्‍तर पर महिलाओं को कैसे खुश रखा जाता है. जब भी वह मेरे नजदीक आती थी, उन्‍हें मैं इतना प्‍यार करता था कि वह मेरा रहस्‍य जान ही नहीं पाती थी.' उन्‍होंने कहा, 'मैं बहाने के तौर ड्रग का इस्‍तेमाल की बात करता था. इस वजह से मैं उन्‍हें यकीन दिलाने में कामयाब रहता था कि मैं बिस्‍तर पर सेक्‍स नहीं कर सकता हूं.'

27 डिग्री टेम्परेचर पर भी छोटे कपड़े में यहाँ नाचती है पोल डांसर्स

ब्राजील में खुलेगा सेक्स पार्क, बच्चों...

KISS करते समय रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -