पुरुषों के लिए भी खास टिप्स, जिससे दिख सकते हैं लम्बे समय तक यंग
पुरुषों के लिए भी खास टिप्स, जिससे दिख सकते हैं लम्बे समय तक यंग
Share:

बढ़ती उम्र से लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी परेशान रहते हैं. लड़कियों के लिए कई तरह की ट्रीटमेंट होते हैं. लेकिन यान हम  बताने जा रहे हैं कि पुरुष खुद को कैसे जवान रख सकते हैं. सबको जवां दिखने की लालसा होती है. झुर्रियां, रेजर बर्न और मुरझाया चेहरा पुरुषों के लिए बड़ी समस्या है. जैसे-जैसे उम्र बढ़ेगी उसका सीधा असर त्वचा पर दिखना शुरू हो जाता है. पुरुषों के लिए भी कुछ ऐसे उपाय है जिन्हे रोजाना अपना लिया जाए तो वो भी यंग रह सकते हैं.  

बीबी क्रीम 
बीबी क्रीम महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों के लिए 'मस्ट हैव' बनती जा रही है. ये न सिर्फ चेहरे के दाग धब्बे छुपाता है बल्कि टोंड त्वचा पाने में भी मदद करता है. बीबी क्रीम इस्तेमाल करने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसके साथ आपको कुछ और इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ती.

अंडर आई क्रीम
आंखों के नीचे के एरिया से बढ़ती उम्र और तनाव का पता चलता है. इसे ठीक करने के लिए सबसे पहले अच्छी नींद और अच्छा खानपान शुरू करना होगा. इसके साथ रोजाना अंडर आई क्रीम का इस्तेमाल करना होगा जो आपको फ्रेश और यंग लुक देगा.

हेयर वॉल्यूम स्प्रे 
बाल पतले होना काफी गंभीर समस्या है जो आज हर वर्ग के लोगों को है. पतले बाल आपको उम्र से पहले ही बूढ़ा बना देते हैं, इस समस्या से समाधान के लिए आपको एक अच्छे हेयर वॉल्यूम स्प्रे की जरूरत है. ये बालों को बाउंस और वॉल्यूम देते हैं. इसे इस्तेमाल करने के बाद पानी और बारिश से बचें.

एंटी ऐजिंग प्रोडक्ट 
एंटी ऐजिंग क्रीम, फेसवॉश और मॉइस्चरीजर बढ़ती उम्र वाले लोगों के लिए आइडियल उत्पाद हैं. ये आपकी त्वचा को टाइट करते हैं और चेहरे में निखार आता है. झुर्रियों की समस्या का समाधान मिलता है.

फेस मिस्ट 
तैयार होने के बाद आपके चेहरे पर ताजगी बनी रहे उसके लिए 'फेस मिस्ट' परफेक्ट कॉस्मेटिक उत्पाद है. ये आपके चेहरे पर 'सीलिंग एजेंट' की तरह काम करते हैं. चेहरे पर इस्तेमाल किए गए उत्पाद के बाद फेस मिस्ट लगाने से त्वचा पूरी तरह लॉक हो जाती है और कम से कम 8 घंटे आप फ्रेश दिख सकते हैं.

4 स्टेप्स में करें घर पर हेयर स्पा, बालों का रूखापन होगा दूर

सूखा हुआ मस्कारा इन तरीकों से फिर से आ सकता है काम

डार्क अपर लिप आपकी खूबसूरती को करते हैं कम, ऐसे दें उन्हें नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -