मरने के बाद मुर्दाघर में फिर जिन्दा हो गई यह महिला
मरने के बाद मुर्दाघर में फिर जिन्दा हो गई यह महिला
Share:

किसी एक्सीडेंट में अगर किसी व्यक्ति की मौत हो जाए तो स्वाभाविक है आप उसके लिए पुलिस को कॉल करेंगे. वहीं फिर एम्बुलेंस आएगी और उस व्यक्ति को लेकर हॉस्पिटल जाएगी. हाल ही में साउथ अफ्रीका में भी एक ऐसा ही केस हुआ जिसमें एक्सीडेंट में डॉक्टर के द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया और मुर्दाघर में रख दिया गया. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो चौंकाने वाला था.

मुर्दाघर में ले जाने के बाद, जब मुर्दाघर में आगे की कार्यवाही करने के लिए कुछ लोग उसके पास और उसे निकालने लगे तो देखा कि उस महिला की साँसे अभी भी चल रही थी. डिस्ट्रेस अलर्ट के ऑपरेशन मैनेजर का कहना है कि उन्होंने पूरी प्रोसेस अपनाने के बाद ही उसे मृत घोषित किया था. पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है. 

हालाँकि यह कैसे हुआ इस बारे में अभी कोई खबर नहीं मिल पाई है. लेकिन ऐसे केस दुनियाभर से कई बार सुनने को मिल जाते है. साउथ अफ्रीका में ही 7 पहले एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ. एक घटना में व्यक्ति की मौत हो गई थी. मौत के बाद जब उस 50 वर्षीय व्यक्ति को मुर्दाघर में रखा गया तब तक तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन कुछ समय के बाद वो शख्स मुर्दाघर से चिल्लाते हुए बाहर आया. 

जानिए आखिर क्यों इस महिला ने काट डाले अपने स्तन

यहाँ भगवान को डोसा चढ़ाते हैं भक्त

Video: दुल्हन की मदद करना पड़ा महंगा, हुआ ऐसा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -