मेलबर्न टेस्ट : वेस्टइंडीज पर फॉलोऑन का खतरा
मेलबर्न टेस्ट : वेस्टइंडीज पर फॉलोऑन का खतरा
Share:

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी तीन विकेट पर 551 रनों पर घोषित करने के बाद दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज की पहली पारी में 91 रनों पर छह विकेट झटक लिए हैं। कैरेबियाई टीम पहली पारी की तुलना में अभी भी 460 रनों से पीछे है और उस पर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा है। वेस्टइंडीज ने 43 ओवरों का सामना कर 2.11 के औसत से रन बनाए हैं।

डारेन ब्रावो 13 और कार्लोस ब्राथवेट तीन रनों पर नाबाद लौटे। कैरेबियाई टीम ने अब तक क्रेग ब्राथवेट (17), राजेंद्र चंद्रिका (25), मार्लन सैमुएल्स (0), जर्मेन ब्लैकवुड (28), दिनेश रामदीन (0) और कप्तान जेसन होल्डर (0) के विकेट गंवाए हैं।आस्ट्रेलिया की ओर से जेम्स पेटिंसन, नेथन लॉयन और पीटर सिडल ने दो-दो सफलता हासिल की है।

इससे पहले, मेजबान टीम ने अपनी पहली पारी 135 ओवरों के बाद 551 रनों पर घोषित कर दी। मेजबानों ने जोए बर्न्‍स (128) और उस्मान ख्वाजा (144) के शानदार शतकों की बदौलत पहले दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 345 रन बनाए थे। कप्तान स्टीवन स्मिथ 32 और एडम वोग्स 10 रनों पर नाबाद लौटे थे। दूसरे दिन इन दोनों ने पारी को आगे बढ़ाया और बिना किसी नुकसान के चौथे विकेट के लिए 228 रनों की साजेदारी की। दोनों ने बेहतरीन शतक लगाए।

स्मिथ 134 और वोग्स 106 रनों पर नाबाद लौटे। अपने करियर का 13वां शतक लगाने वाले स्मिथ ने 117 गेंदों का सामना कर आठ चौके लगाए जबकि तीसरा शतक लगाने वाले वोग्स ने 166 गेंदों पर 12 चौके लगाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -