कई कार्टून में बेहतरीन आवाज देने वाली है ये महिला
Share:

बचपन में कार्टून तो हर कोई देखता है खासकर बच्चों को कार्टून देखना कफे पसंद होता है। और कुछ ऐसे भी होते हैं जो बड़े होने के बाद कार्टून देखना पसंद करते हैं या ये कहें कि कार्टून देखने की कोई उम्र नहीं होती जब मन हो तब हम देख सकते है। लेकिन इसके पीछे आवाज़ किसकी होती यही ये आप नहीं जानते होंगे। आज हम उन्ही कार्टून में से एक Ninja Hattori जिसकी बात कर रहे हैं।

दरअसल इस कार्टून में अपनी आवाज़ देने वाली महिला है 34 साल की मेघना सुधीर एरंडे जिसमे अपनी आवाज़ से इस कार्टून में जान डाल दी है। बता दे कि मेघना Ninja Hattori के अलावा भी कई कार्टून में अपनी आवाज़ दे चुकी है। मेघना ने Dubbing Industry में आने से पहले मुंबई विश्वविद्यालय से मराठी साहित्य की पढ़ाई की है और आज अपना करियर डबिंग इंडस्ट्री में आ गयी और इसी में अपना करियर बना लिया और इन्हे इसी करियर में अब तक लगभग 25 साल हो चुके हैं।

मेघना ने Dexter's Laboratory में Deedee, Powerpuff Girls में Princess और Ninja Hattori के अलावा और भी कार्टून किये हैं। सिर्फ कार्टून ही नहीं मेघना ने एनिमेटेड फिल्मों में भी अपनी आवाज़ दी है। 'कृष्ण और कंस', 'Returns Of Hanuman' में भी मेघना ने अपनी Additional Voices दी हैं। और अब ये कई किरदारों के लिए अपनी आवाज़ निकाल सकती है।

12 साल की उम्र में काफी क्यूट लगती थी कैटरीना कैफ, शेयर की बचपना की फोटो

इस मृत पेड़ को देखकर हर इंसान रह जाता है हैरान

(VIDEO) जब लड़की कॉल नहीं पिक करती क्या-क्या सोचते है उसके करीबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -