पुलिस के सामने कपड़े उतारने वाली मॉडल ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई, ये है पूरा मामला

मुंबई। मुंबई के ओशिवार में एक बिल्डिंग में अपने आपको मॉडल बताने वाली मेघा शर्मा के वॉचमैन के साथ झगड़े के बाद हंगामे काटने और अपने कपड़े उतारने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। इन वीडियो में मेघा शर्मा पुलिस के सामने ही अपने कपड़े उतारते हुए और वॉचमैन के साथ हाथापाई करते हुए दिख रही है। 

इस मामले में कहा जा रहा है कि यह मॉडल नशे में धुत थी और उसने वॉचमैन से सिगरेट मंगवाई, जब वॉचमैन ने उसे  सिगरेट लाकर नहीं दी, तो  मॉडल ने बहुत बबाल काटा। पुलिस  के आने पर उसने  बबाल काटते हुए पुलिस के सामने ही अपने कपड़े उतार दिए। जब यह वीडियो  सोशल मीडिया पर  वायरल हुए, तो मॉडल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर उस दिन की सच्चाई बताई। अब मॉडल की पोस्ट में ​कितनी सच्चाई है, यह तो नहीं पता, लेकिन मेघा शर्मा ने ​सोशल मीडिया पर लिखा कि उसके  साथ बदतमीजी हुई और कपड़े उसने  मजबूरी में उतारे। 

यह कहा मेघा ने 

मेघा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि घटना वाली रात 1 बजे बिल्डिंग के  अंदर उन्हें एक वॉचमैन ने छेड़ा और दो—तीन वॉचमैन ने उनकी बैक पर हिट किया। वहां कई लोग  उस वक्त मौजूद थे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं ​की। मेघा ने लिखा कि जब उन्होंने पुलिस को वहां बुलाया, तो पुलिस ने रात के 3 बजे उन्हें अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने को कहा, जबकि उस वक्त पुलिस के साथ कोई भी महिला कांस्टेबल नहीं थी। जब उन्होंने पुलिस से कहा कि वह कल आकर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगी, तो पुलिस उन्हें बार—बार अपने साथ चलने को कह रही थी। मेघा ने लिखा कि वह काफी डर गईं, क्योंकि उन्होंने ऐसी खबर पढ़ी थी कि पुलिस वालों ने ही एक शिकायतकर्ता का बलात्कार किया। वह काफी डरी हुई थीं, वह पुलिस से वहां से जाने के लिए कह रही थीं, लेकिन पुलिस नहीं जा रही थी और वॉचमैन ने लिफ्ट का दरवाजा खोल रखा था और उन्हें वहां से नहीं जाने दिया जा रहा था। 

मेघा ने आगे लिखा कि अंत में हारकार और पुलिस को वहां से भगाने के लिए उन्हें वह करना पड़ा, जो करने के लिए कोई भी औरत 100 बार सोचेगी। मेघा ने लिखा कि मुझे  पुलिस के सामने अपने कपड़े उतारने पड़े, ताकि शर्मिंदा होकर वो लोग वहां से चले जाएं। इस बीच वहां मौजूद कोई व्यक्ति मेरा वीडियो बना रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे वीडियो बनाने से नहीं रोका। पुलिस वाले वहां खड़े रहे। मैं रोई कि एक लड़की को अपने कपड़े उतारने पड़ रहे हैं, अब तो तुम लोग ठीक हो जाओगे। काफी रोने के बाद पुलिस वाले वहां से  गए। 

मेघा आगे लिखती हैं कि मुंबई को हम सुरक्षित शहर मानते हैं, लेकिन वहां पर भी लड़कियां सुरक्षित नहीं है। उन्होंने अपने पोस्ट में दोषियों पर कार्रवाई करने की अपील भी की। 

खबरें और भी

नशे में बेकाबू हुई लड़की, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़ें

मुंबई : स्लम बस्ती में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटी दमकल की 9 गाड़ियां

कल से शुरू होगी RSS की तीन दिवसीय बैठक, राम मंदिर मुद्दे पर हो सकती है अहम चर्चा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -