Bharat : सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का नया प्रोमो वीडियो
Bharat : सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का नया प्रोमो वीडियो
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर 'भारत' में नजर आने जा रही है. इस फिल्म की चर्चा कितनी जोरों पर हैं ये आप सभी जानते हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और गाने पहली ही रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें ऑडियंस ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म के कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं और कई तरह के वीडियो भी सामने आ चुके हैं. इसके बाद एक और वीडियो सामने आ रहा है जिसे आप देख सकते हैं. 

बता दें, इस फिल्म में कटरीना और सलमान 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद अब सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म का एक नया प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो का काफी मजेदार है और इस मजाकिया प्रोमो में सलमान-कटरीना की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. इस प्रोमो में सलमान के साथ सुनील ग्रोवर भी दिखाई दे रहे हैं.

प्रोमो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा 'मीठा भी तैयार है, और हम भी 'इस ईद पर भारत'.' बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इस गांव में नहीं होते लोगों के नाम, ऐसे होती है पहचान..

40 साल बाद शव से निकली ऐसी चीज़ जानकर उड़ जायेंगे होश

इस देश की घड़ी में कभी नहीं बजते 12

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -