जब विकलांग डॉगी को मिली व्हीलचेयर तो ऐसा दौड़ा कि वीडियो हो गया वायरल
जब विकलांग डॉगी को मिली व्हीलचेयर तो ऐसा दौड़ा कि वीडियो हो गया वायरल
Share:

आजकल कई बार सोशल मीडिया पर क्यूट वीडियो और फोटोज वायरल हो जाते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. ऐसे में इस समय भी एक डॉग का वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि उसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं यह तस्वीर Pigeon की है. आपको बता दें कि इस डॉग का नाम पिजन है और यह पिटबुल नस्ल का डॉगी ही.

 

इस डॉग के कार दुर्घटना में पैर चले गए थे और उसके बाद से उसके लिए चलना मुश्किल हो गया लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आपको पहले तो यह बता दें कि उसके पीछे के दोनों पैर काम नहीं करते हैं और हालही में इस डॉगी के लिए एक कस्टम मेड व्हीलचेयर लगाई गई. जी हाँ, वहीं इसका एक विडियो सामने आया है.

ट्विटर पर यह विडियो शेयर किया गया. इस विडियो को 18 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को यह वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. इसी के साथ उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी जो आप देख सकते हैं. वैसे आम लोगों के जैसे ही व्हीलचेयर की जरूरत बेजुबान जानवरों को भी होती है और अगर उन्हें मिल जाए तो वह कुछ ऐसा ही करते हैं जैसा इस डॉगी ने किया.

एक ऐसा मंदिर जहां पानी से जलता है दीया, अभी तक नहीं खुला राज

ये है दुनिया की सबसे बड़ी गुफा, जिसके अंदर से आती है डरावनी आवाजें

तीन पहिए वाले टैम्‍पो को युवक ने बनाया घर, हैं सारी सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -