मगरमच्छ को अपना मानते हैं ये लोग, देखिये वीडियो
मगरमच्छ को अपना मानते हैं ये लोग, देखिये वीडियो
Share:

हिंसक जानवर को देखकर तो सबसे पहले सभी लोग भागने की सोचते हैं. ताकि जान भी बच जाये और हम कुछ और दिन जी ले. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे दिग्गज भी है जो हिंसक जानवरों को अपना दोस्त बना के रखते हैं. जी हाँ, आज हम ऐसे ही शख्स की बात कर रहे हैं जो मगमच्छ से दोस्ती करके बैठा है. मगरमच्छ जैसे जानवर की प्रवृत्ति से हर कोई वाकिफ है इसलिए इससे सभी दूर रहना चाहते हैं.

लेकिन इस वीडियो में इस शख्स को देखकर आपको ये नहीं लगेगा कि ये शख्स इससे डरता भी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स नदी किनारे मगरमच्छ को मछली दिखा कर उसे खाने के लिए बुला रहा है. मछली को देखते ही मगरमच्छ शख्स की तरफ बढ़ता है लेकिन उसके बाद क्या होता है आपको देखना होगा इस वीडियो में जिसे हमे लेकर आये हैं.

इस शख्स का नाम है Nike जो एक पेट् क्रोकोडाइल को मछली खिला रहा है. इसी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया जिसे अब तक 38,170 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही Nike का कहना है कि उसे इससे बिलकुल डर नहीं लगता बल्कि ये लोग मगरमच्छ को अपना मानते हैं. तो चलिए आप भी देख लीजिए इस वीडियो में किस तरह ये खाना खिला रहा है.

बस सफर के दौरान ऐसे लोग भी मिलते हैं हमे

Video : ऐसे भड़काऊ लोगों से दूर ही रहना चाहिए..

भारत के लोग लगाते हैं ऐसी ही जुगाड़, बिना टायर के चला दिया ट्रक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -