पटेल के बाद मीणा आरक्षण की मांग, 18 फ़रवरी को महासम्मेलन
पटेल के बाद मीणा आरक्षण की मांग, 18 फ़रवरी को महासम्मेलन
Share:

खिरकिया : देश में आरक्षण की मांग लगातार उठाई जा रही है और अभी कुछ समय पहले ही हार्दिक पटेल ने पटेल आरक्षण की मांग उठाई थी जिसकी आग पूरे देश में फैली थी. अब इसी तरह से मीणा समाज भी आरक्षण की मांग को लेकर आगामी 18 फ़रवरी को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मीणा समाज का सम्मलेन करने जा रहा है.

इस सम्मलेन में समाज आरक्षण का मुद्दा प्रमुख रहेगा और इस सम्मलेन से पहले रविवार यानी कि 11 फ़रवरी को नरसिंह मंदिर में मीणा समाज की बैठक बुलाई गई थी और सम्मलेन के सम्बन्ध में चर्चा की गई. इस बैठक में भोपाल में मीणा समाज के महाकुम्भ की जानकारी दी गई और आरक्षण के मुद्दे को प्रमुख रूप से उठाने को कहा गया. इस बैठक में जिलाध्यक्ष शिवगोपाल मीणा, अमरसिंह पटेल, दयाराम पटेल, कन्हैया, केवलराम मीणा, गणेश, दीपक, सुधीर, रमेश, प्रेमनारायण, जगन्नाथ, राजेंद्र, गोपाल, कमल, संतोष मीणा मौजूद रहे.

गौरतलब है की प्रदेश के 26 जिलों में मीणा समुदाय के लोग निवास करते हैं और सभी जिलों से मीणा समाज भोपाल में एकत्रित होगा और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह चौहान को मीणा समाज आरक्षण की मांग की जानकारी भेल दशहरा मैदान पर देगा. इस सम्मलेन में लगभग 5 लाख से अधिक मीणा समाजजन अलग-अलग जिलों से एकत्रित होंगे. वहीँ इस सम्मलेन में मुख्य अतिथि के तौर पर राजस्थान के किरोड़ीलाल मीणा, गौलमा देवी शामिल होंगे. इनके अलावा विशेष अतिथि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष लालाराम मीणा, उपाध्यक्ष अमरसिंह पटेल भी इस सम्मलेन का हिस्सा बनेगे.

एमपी की बदली फिजा, राजधानी में बर्फ़बारी

इस कुंड में सिर्फ जोड़े ही कर सकते है स्नान

सीएम शिवराज ने भावांतर भुगतान किया एक क्लिक में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -