मैकडोनल्ड्स ने ग्राहक को परोसा फफूंद वाला बर्गर
मैकडोनल्ड्स ने ग्राहक को परोसा फफूंद वाला बर्गर
Share:

लंदन ​ : अमेरिकी की मशहूर फूड चेन कंपनी मैकडोनल्ड्स पर ग्राहक ने बासी और फफूंद लगा खाना परोसने का आरोप लगाया है. एडवर्ड नामक ये ग्राहक लंदन शहर का रहने वाला है इसने मैकडोनल्ड्स के एक फंफूद लगे बर्गर की 2 तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की है. इस पोस्ट को अभी तक करीब 68,000 बार शेयर भी किया जा चुका है. एडवर्ड ने अपने फेसबुक पेज पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है कि "होलबॉर्न में मुझे मैकडोनल्ड पर ये सर्व किया गया था. जरा बन पर लगे फफूंद को देखिए. मैंने जब उनसे शिकायत की, तो उन्होंने मुझे 15 पाउंड का वाउचर थमा दिया." इन तस्वीरों के सोशल मीडीया पर आते ही लोगों ने मैकडोनल्ड्स की खूब खिचाई की.

हालाकि इस घटना के बाद मैकडोनल्ड्स की ओर से एक बायान जारी किया गया जिसमें उन्होंने कहाँ कि '' हमें 4 जून को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली तो हमने तुरंत ही एडवर्ड से माफी मांगते हुए उन्हें उनके पैसे वापस कर दिए थे." साथ ही मैकडोनल्ड्स ने एडवर्ड पर गलत मुआवजा राशि की मांग करने का भी आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही फ़ूड कंपनी KFC ने भी अपने ग्राहक को चिकन के नाम पर चूहा परोस दिया था जिसके बाद उसे भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -