मैक्डॉनल्ड्स पर लगा आरोप: ऑर्डर के बाद भी नही हो रही डिलेवरी
मैक्डॉनल्ड्स पर लगा आरोप: ऑर्डर के बाद भी नही हो रही डिलेवरी
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के ओखला इलाके में मैक्डॉनल्ड्स पर आरोप लगा है कि वहां के लोगो द्वारा ऑर्डर देने के बाद भी डिलीवरी नहीं कर रहा है। तथा इस बारे में मैक्डॉनल्ड्स पर आरोप लगाते हुए एक शख्स ने फास्ट फूड चेन के विरुद्ध माइनॉरिटी कमिशन में अपनी और से एक शिकायत भी दर्ज करवाई है. इस मामले में माइनॉरिटी कमिशन ने गंभीर माना है तथा इस मामले में अपनी और से नोटिस भी जारी किया है।

पता चला है कि राजधानी दिल्ली के ओखला इलाके में तकरीबन 70 फीसदी रहने वाली आबादी अल्पसंख्यको की है. मामले में ओखला की गफ्फार मंजिल के रहने वाले तारिक खान ने माइनॉरिटी कमिशन में कम्प्लेंट दर्ज कराई थी. तारिक खान ने कहा की मेरे यहां पर कुछ मेहमान आए हुए थे तथा मेने  इंटरनेशनल फास्ट फूड चेन मैक्डॉनल्ड्स से कुछ खाना ऑर्डर किया था.

उस दौरान हमने एक घंटे तक खाने का रास्ता देखा. फिर मेने वहां के एग्जक्यूटिव को फोन लगाया तो उसने कहा कि आपका एरिया नेगेटिव लिस्ट में है, इसलिए वहां डिलीवरी नहीं की जा सकती है। ऐसे में तारिक ने अपनी और से दावा करते हुए कहा कि फास्ट फूड चेन ने नॉन डिलीवरी की वजह बताते हुए कहा- इस इलाके में रहने वाले लोग पैसे नहीं चुकाते हैं.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -