MBA इंटरव्यू में छात्रों के जवाब सुन प्रोफेसर भी पस्त, ओबामा को बताया ओसामा
MBA इंटरव्यू में छात्रों के जवाब सुन प्रोफेसर भी पस्त, ओबामा को बताया ओसामा
Share:

ग्वालियर: MBA की तैयारी करने के लिए इंटरव्यू लिया गया जिसमे पूछे गए सवालो के जवाब इस तरह मिले की प्रोफ़ेसर के दिमाग का दही हो गया. स्मृति ईरानी कौन हैं, हमें नही पता. देश की HRD मिनिस्टर कौन हैं, इस सवाल पर जवाब मिला- सर, सास भी कभी बहू थी सीरियल की एक्ट्रेस तुलसी बिरानी. ये जवाब जीवाजी यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए सोमवार को हुए ग्रुप डिस्कशन व काउंसिलिंग में शामिल हुए छात्रों ने दिए. इतना ही नहीं 30 फीसदी ऐसे छात्र थे जिन्हें देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का नाम तक पता नहीं था. छात्रों के अजीबो गरीब जवाब सुन सवाल पूछने वाले प्रोफेसरों ने अपना माथा ठोक लिया. इंटरव्यू व ग्रुप डिस्कशन में 417 छात्रों ने हिस्सा लिया.

आखरी सेमेस्टर के सब्जेक्ट तक नहीं बता पाए : जेयू से MBA करने की ख्वाइश रखने वाले व B.com की डिग्री हासिल करने वाले 30 फीसदी ऐसे छात्र थे जिन्हें यह पता नहीं था कि फाइनल सेमेस्टर में उन्होंने कौन-कौन से विषयों की पढ़ाई की है. छात्रों का कहना था विषय भूल गए हैं. 4 सेमेस्टर में इतने विषय पढ़ लिए हैं कि उन्हें अब याद नहीं है. छात्राें ने फाइनल सेमेस्टर के आधे-अधूरे विषय ही बताए. इतना ही नहीं B.com के छात्रों से जब पूछा गया कि income tex किसे कहते हैं तो छात्रों ने कहा कि जो हाउस टैक्स देते हैं वही income tex है.

छात्रा बोली, ओबामा ही ओसामा है: MBA के लिए इंटरव्यू देने आई छात्रा से जब प्रोफेसर अविनाश तिवारी ने पूछा कि आपका पसंदीदा विषय कौन-सा है? इस पर छात्रा बोली इंटरनेशनल रिलेशन के बारे में वह बहुत रुचि रखती हैं. इस पर प्रो. तिवारी ने छात्रा से कहा कि आप ओबामा व ओसामा के बारे में बताइए. छात्रा ने जवाब देते हुए कहा कि ओसामा ही ओबामा हैं. हालांकि, व्यापमं घोटाले के बारे में सभी छात्रों को जानकारी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -