मेयर ने कहा: मां-बहन की गालियां दूंगी; गोली मार दूंगी
मेयर ने कहा: मां-बहन की गालियां दूंगी; गोली मार दूंगी
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में सतना की महापौर ममता पांडेय का हमेशा से ही विवादों से नाता रहा है. उनका एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वे एक रोड के ठेकेदार को गालियां दे रही है. व उस गोली मारने तक की धमकी दे डाली. इस दौरान सतना की मेयर ममता पांडेय ने इस ठेकेदार जिसका नाम राजबहादुर मिश्रा है उसे कहा की 'बिना मेरी जानकारी में लाए रोड का काम कैसे हो रहा?' इसके बाद मेयर ने उसे गालियां देनी शुरू कीं। उन्होंने कहा, 'यहां से भाग जाओ, नहीं तो मां-बहन की गालियां दूंगी। गोली मार दूंगी।' गौरतलब है की सतना में एक सड़क बनाने का कार्य किया जा रहा है तथा इसको लेकर वहां के व्यापारियों  ने निर्माण कार्य में इस्तेमाल होने वाली घटिया सामग्री की शिकायत मेयर को की थी.

जिसके बाद शुक्रवार के दिन मेयर ममता पांडेय सड़क का कार्य देखने आई व ठेकेदार पर बरस पड़ी. इससे पहले ममता पाण्डेय का अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर सतना के निगम अध्यक्ष के साथ जमकर विवाद हुआ था व मेयर ने कहा था की जायसवाल मेरी हत्या की साजिश रच रहे है. मेयर अपने  एक और विवादित बयानों से सुर्ख़ियो में रही थी जब इन्होने कहा था

की रात के वक्त लडकिया चेहरा ढककर नही चलेगी तथा जो भी दिखा उसे नगर निगम पुलिस को सौंप देगी. मेयर के बेटे भी एक जर्नलिस्ट को धमकी दे चुके है.  मेयर के बेटे ने जर्नलिस्ट से कहा था की तुम माँ के खिलाफ बहुत कुछ लिखते हो अगर अब कभी छापा तो गोली मार दूंगा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -