सपा सरकार के सारे गुंडो को जेल में ठूंसना हमारा चुनावी एजेंडाः मायावती
सपा सरकार के सारे गुंडो को जेल में ठूंसना हमारा चुनावी एजेंडाः मायावती
Share:

लखनऊ : यदि 2017 में होने वाले उतर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाजवादी पार्टी की सत्ता में वापसी होती है, तो उसका सबसे बड़ा एजेंडा समाजवादी पार्टी के कथित गुंडो को जेल में ठूंसना होगा। ये बातें खुद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कही है। लखनऊ में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव को इन सबके बारे में पता है। उन्हें सभी भू-माफियाओं द्वारा किए जा रहे अवैध कब्जे और गुंडागर्दी के बारे में पता है। अगर उनकी सरकार बनी तो उनके सारे गुंडे जेल जाएंगे।

ये बसपा का चुनावी एजेंडा है। मथुरा हिंसा पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि पूरी घटना केंद्र और सत्ताधारी सरकार की विफलता का परिणाम का है। लेकिन अब दोनों ओर से इस मामले में केवल बयानबाजी हो रही है। मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाए जा रहे विकास पर्व पर मायावती ने कहा कि केंद्र ऐसा अहम मुद्दों से ध्यान भटकाने और और अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कर रहा है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी की सभी जनहित की योजनाएं बेकार हैं। यूपी ने 80 में से 73 विधायक दिए लेकिन बीजेपी ने प्रदेश में क्या किया। मायावती ने उड़ता पंजाब फिल्म का समर्थन करते हुए कहा कि बदला सरकार की असलियत दिखाई गई है। पंजाब में नवयुवक नशे में बर्बाद हो रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -