मुलायम परिवार के कलह को मुद्दा बनाकर मायावती ने घेरा
मुलायम परिवार के कलह को मुद्दा बनाकर मायावती ने घेरा
Share:

लखनऊ - समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह के पारिवारिक कलह को मुद्दा बनाते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि पारिवारिक कलह के पहले शिकार अधिकारी बन रहे है, जनता के भी और बुरे दिन आते दिख रहे है.प्रदेश के हालात और ज्यादा बिगडऩे की आशंका व्यक्त करते हुए मायावती ने केंद्रीय निर्वाचन आयोग से जनहित में आम चुनाव की तारीख जल्द घोषित करने की मांग की.

आज एक बयान में मायावती ने मुलायम परिवार में कलह के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा. मायावती ने कहा मीडिया में आए दिन की खबरों को देखकर लगता है कि कानून व्यवस्था संभालने में समाजवादी नाकाम सिद्ध हो चुके है. कुनबे की लड़ाई सड़क पर आने के बाद हालात और ज्यादा बिगड़ते जाएंगे और इसका नुकसान प्रदेश की 22 करोड़ जनता को झेलना पड़ रहा है.सपा कुनबा वर्षों से कलह से ग्रस्त था परंतु अब चुनाव नजदीक आते ही हालात बेकाबू होते जा रहे है. इससे प्रदेश में आने वाले दिनों में और अधिक अव्यवस्था फैलेगी.

मायावती ने कहा कि प्रदेश की व्यवस्था पूरी तरह से चरमराने के कारण केंद्र सरकार को संवैधानिक प्राविधानों के अंतर्गत राष्ट्रपति शासन लगाने की व्यवस्था करनी चाहिए थी लेकिन भाजपा अपनी नाजुक स्थिति के कारण ऐसा नहीं कर पा रही है. इसका नुकसान आमजनता को ही भुगतना पड़ रहा है.प्रदेश में असामाजिक तत्व दिनोदिन हावी होते जा रहे है.

इसके समाधान के लिए मायावती ने केंद्रीय निर्वाचन आयोग से आग्रह किया कि जनहित को देखते हुए विधानसभा आम चुनाव की तिथि जल्द से जल्द घोषित की जाएं.उनका कहना है कि जनवरी फरवरी माह में चुनाव कार्यक्रम जल्द फाइनल करना होगा क्योंकि प्रदेश को घोर अव्यवस्था से बचाने के लिए इसके अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है.

बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का मायावती पर हमला, जब तक मायावती का बोरिया-बिस्तर नहीं बंध जाता वह चैन से नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -