मायावती ने किया पलटवार, कहा दलित की बेटी के लिए भी देना था धरना
मायावती ने किया पलटवार, कहा दलित की बेटी के लिए भी देना था धरना
Share:

लखनऊ : बीएसपी प्रमुख मायावती ने फिर पलटवार करते हुए सपा और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने रविवार को कहा कि दयाशंकर की गिरफ्तारी के लिए अखिलेश सरकार को दिया गया वक्त खत्म हो गया है. अब दोनों पार्टियों की मिलीभगत के खिलाफ का पर्दाफाश कार्यक्रम किया जाएगा. मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दयाशंकर की मां, पत्नी और बेटी के बारे में आपत्तिजनक बयान देने के मामले में अपनी पार्टी के नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी का बचाव किया.

उन्होंने कहा कि नसीमुद्दीन ने कुछ गलत नहीं किया, बल्कि उसके नारों का गलत मतलब निकाला गया. मायावती ने अपने पार्टी के लोगों से कहा कि जब सपा सरकार में उन्हें न्याय नहीं मिला तो गरीब और दलितों को कैसे न्याय मिलेगा? अगर सीएम ने अपनी बुआ के सम्मान की रक्षा नहीं की तो हमारी सरकार बनते ही इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी.

प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी. नसीमुद्दीन ने कुछ गलत नहीं किया, नारों का गलत मतलब निकाला गया. दयाशंकर के मुद्दे को दबने नहीं दिया जाएगा और मेरी सरकार आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 27 जुलाई का कार्यक्रम रद्द कर दिया है. अब सपा और बीजेपी की मिलीभगत का पर्दाफाश का कार्यक्रम होगा. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 21 अगस्त को बड़ी रैली करेंगे और दूसरा 28 अगस्त को आजमगढ़ में करेंगे. बीजेपी-सपा की मिलीभगत की पोल-खोल रैली होगी. बहुजन हिताय बहुजन सुखाय के नाम पर ही रैली होगी.

 उन्होंने कहा कि दोषी दयाशंकर अभी तक नहीं पकड़ा गया, इसमें सपा-बीजेपी की मिलीभगत है. पीड़ित को प्रताड़ित किया जा रहा है, दोषी को बचाने की कोशिश हो रही है. जानबूझ कर सपा सरकार दयाशंकर को बचा रही है. बीजेपी और सपा जातीय संघर्ष कराने की साजिश रच रही हैं. बीजेपी और सपा अंदरूनी तौर पर मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -