मायावती ने किया इस मंत्री को पार्टी से बाहर, ट्वीट कर दी यह जानकारी
मायावती ने किया इस मंत्री को पार्टी से बाहर, ट्वीट कर दी यह जानकारी
Share:

लखनऊ: शनिवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को पार्टी से निकाल दिया है। मायावती ने नकुल दुबे को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के चलते बसपा से निकाला गया है। मायावती ने नकुल दुबे को पार्टी से निष्कासित किए जाने की खबर ट्वीट कर दी है।

शनिवार को बसपा चीफ मायावती ने ट्वीट किया, 'नकुल दुबे बसपा पूर्व मंत्री को पार्टी में अनुशासनहीनता तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने की वजह से इनको बसपा से निष्कासित कर दिया गया है।' गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा की करारी हार हुई। पार्टी को सिर्फ 12।88 प्रतिशत वोट तथा उसके खाते में केवल एक विधानसभा सीट आई। मायावती की पार्टी बसपा निरंतर 3 विधानसभा चुनाव हार चुकी है। पार्टी के वोट बैंक में निरंतर गिरावट दर्ज की जा रही हैं।

वही ऐसे में बसपा की उत्तर प्रदेश में घटती ताकत को लेकर मायावती सवालों के घेरे में हैं। तो वहीं, मायावती ने 14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर विपक्षी दलों पर हमला किया था। मायावती ने बोला था कि जातिवादी मानसिकता से ग्रस्त विरोधी पार्टियों तथा उनकी सरकारों के आगे बसपा का आंदोलन झुकने वाला नहीं है। 

इस दिन से शुरू होगी 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना', CM शिवराज भी होंगे शामिल

'जैसे जैसे हाथ दिखा रहे हैं वैसे वैसे साफ होती जा रही है कांग्रेस...', दिग्विजय पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

पंजाब की AAP सरकार को एक महीना पूरा, सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -