कांशीराम की जयंती पर मायावती का बड़ा ऐलान, बसपा अकेले लड़ेगी 2022 का यूपी चुनाव
कांशीराम की जयंती पर मायावती का बड़ा ऐलान, बसपा अकेले लड़ेगी 2022 का यूपी चुनाव
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के संस्थापक कांशीराम की जयंती पर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने सोमवार को कहा है कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. मायावती ने कहा है कि बसपा ही एकमात्र पार्टी है जो उनके (कांशीराम के) उद्देश्यों को लेकर आगे बढ़ रही है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बहुजन समाज का हौसला कम नहीं होगा, सत्ता या विपक्ष में बैठी जातिवादी पार्टियो के साम-दाम-दंड-भेद से हमें सावधान रहना है, कांशीराम के बाद बसपा ही एकमात्र पार्टी है, जो उनके उद्देश्यों को लेकर आगे बढ़ रही है, कृषि कानून को लेकर हम फिर से आग्रह करते है कि इसे रद्द किया जाए. मायावती ने कहा कि हम इस मुद्दे पर किसानों के साथ खड़े हैं, जिन किसानों की मृत्यु हुई है, उन्हें उचित सहायता मिलनी चाहिए, सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं से कहना है कि हमारे सभी छोटे बड़े कार्यकर्ता पंचायत चुनाव अपनी पूरी ताकत से लड़ें, यूपी सरकार जाति की दुर्भावना से बुलडोजर का उपयोग कर रही है.

कांशीराम को याद करते हुए मायावती ने कहा कि कांशीराम की कोशिश से ही बाबा साहेब का मिशन आगे बढ़ा, कांशीराम अपने जीवनकाल में हमेशा संघर्ष करते रहे, उपेक्षित वर्ग के लोगों को आगे बढ़ाने का कार्य कांशीराम ने किया, जबतक केंद्र और राज्य में जातिवादी और पूंजी वादी सरकारें रहेंगी तब छोटे लोगों का जीवन नहीं सुधरेगा.

AIADMK के घोषणापत्र में CAA रद्द करने का वादा, सहयोगी भाजपा बोली- सवाल ही नहीं उठता

'मैंने पहले ही चेताया था...', कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी

बढ़ेगा बंगाल का सियासी तापमान, 18, 21 और 24 मार्च को रैली करने पहुंचेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -