मथुरा: गौमांस बिक्री रोकने पहुंचे गौरक्षकों पर पथराव, भीड़ ने घेर कर किया हमला
मथुरा: गौमांस बिक्री रोकने पहुंचे गौरक्षकों पर पथराव, भीड़ ने घेर कर किया हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में औरंगाबाद के मेवाती मोहल्ले में गोमांस बिक्री की जानकारी मिलने पर पहुंचे गौरक्षकों द्वारा एक मकान को खुलवाने को लेकर बवाल हो गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने गौरक्षकों पर पथराव कर दिया गया। चारों तरफ से घिर जाने पर गौरक्षकों को पिस्टल से फायरिंग करते हुए भागना पड़ा। इससे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने मौके से लगभग आधा दर्जन चले हुए कारतूस बरामद किए हैं। एहतियातन, मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दरअसल, बुधवार सुबह गौरक्षक दल के सदस्यों को औरंगाबाद के मेवाती मोहल्ले में एक घर में गोमांस बिक्री होने की खबर मिली। इस पर लगभग दो दर्जन गौरक्षक दल के सदस्य बाइक और चौपहिया वाहन से मेवाती मोहल्ला में पहुंच। वहां गली में जाकर उन्होंने मकान के दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। यह देख उस घर में मौजूद महिला-पुरुषों ने चीख-पुकार मचा दी, तो गली के लोग जमा हो गए और हंगामा हो गया।  कुछ लोगों ने छतों से पत्थरबाज़ी करना शुरू कर दी। खुद को घिरा देख गौरक्षक दल कार्यकर्ताओं में से किसी ने अपनी पिस्टल से बचाव के लिए गोलीबारी कर दी और वहां से भाग निकले। यह इलाका मुस्लिम बहुल बताया जा रहा है। 

वहीं, हंगामे, पथराव और गोलीबारी की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सदर अजय किशोर ने उच्चाधिकारियों को सूचित करके मौके पर पहुंचे। SP सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह, CO सिटी अभिषेक तिवारी भी पहुंच गये। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से कई थानों से बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस को मौके से लगभग आधा दर्जन से ज्यादा कारतूस के खाली खोखे और आधा दर्जन वाहन मिले, पुलिस उन्हें अपने साथ थाने ले गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

ओडिशा के बालासोर में 1 करोड़ की ब्राउन शुगर जब्त

टीचर ने ही किया 9वीं की छात्रा का बलात्कार, Google Drive में फोटो सेव करते ही खुला राज

कर्नाटक में भाजपा नेता की बीच सड़क पर हत्या, बाइक से खींचकर धारदार हथियार से किया हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -