26 साल बाद इस मैदान पर खेलेगा बांग्लादेश, रचना चाहता है इतिहास
26 साल बाद इस मैदान पर खेलेगा बांग्लादेश, रचना चाहता है इतिहास
Share:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफी मुर्तजा ने कहा कि उनकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 10 मैच को यादगार बनाना चाहती हैं क्योंकि वह 26 साल बाद ईडन गार्डंस पर मैच खेलने उतरेगी. मुर्तजा ने कहा, कुछ ऐसे मैदान हैं, जहां खिलाड़ी हमेशा खेलना और अच्छा करना चाहते हैं. लाडर्स की तरह एमसीजी, ईडन गार्डंस, मीरपुर हमारे लिये हमेशा अहम है. ईडन गार्डंस पर खेलना हमारे लिए बड़ा मौका है.

बता दे की बांग्लादेश की टीम पिछली बार ईडन गार्डंस पर दिसंबर 1990 में एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ खेली थी. मुर्तजा ने कहा, इस मैदान को लेकर हम सभी काफी उत्साहित हैं. यह दुनिया के बड़े स्टेडियमों में से एक है. यहां हम अच्छा करना चाहते हैं और इसे यादगार बनाना चाहते हैं. मुर्तजा ने कहा हम यहां कभी नहीं खेले हैं. बचपन में हमने ईडन गार्डंस के बारे में काफी कुछ सुना था. यह इससे भी ज्यादा खूबसूरत लगता है. हम इसे यादगार बनाना चाहते हैं.

मुर्तजा ने कहा कि शीर्ष आल राउंडर शाकिब अल हसन ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन पर वे यहां के हालात की जानकारी हासिल करने के लिये निर्भर रह सकते हैं क्योंकि वे यहां IPL में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये खेल चुके हैं. शाकिब हमारे लिए पिछले 7-8 साल से काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहा है. वह हमेशा विशेष है. हम उससे यहां के हालात के बारे में जानकारी हासिल करने के लिये मदद लेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -