भारत में लॉन्च हुई ये शानदार कार

ऑटोमेकर कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी लक्जरी स्पोर्ट्स सेडान घिबली 2021 लॉन्च की। यह केबिन में बाहर और इसके 3.0-लीटर V6 और V8 पेट्रोल इंजन के अलावा कई अपडेट्स के साथ आता है। बाहर की तरफ, घिबली 2021 में एक ग्रिल है, जिसमें प्रतिष्ठित मासेराती ट्रिडेंट है, जबकि हेड लाइट और टेल लाइट एलईडी हैं।

मासेराती ने शुक्रवार को भारत में आधिकारिक तौर पर li 1.15 करोड़ (एक्स शोरूम) में घिबली 2021 लॉन्च किया। कंपनी का दावा है कि कार 5.7 किमी में 255 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार छू सकती है। निकास को अनुकूलित किया गया है और विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए अनुनादकों को शामिल किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि गड़गड़ाहट की ध्वनि से समझौता नहीं किया गया है। लेने के लिए 330 hp की पावर और 450 Nm की पीक टॉर्क है। अब 48V हाइब्रिड सिस्टम के साथ 4-सिलेंडर 2.0-लीटर इंजन भी आता है।

जब यह विशेष रूप से हेडलाइट्स की बात आती है, तो 15 एलईडी हैं जो पूर्ण बीम पर काम करती हैं और कार निर्माता का दावा है कि यह हेड लाइट्स की तुलना में 200% अधिक दृष्टि के क्षेत्र में मदद करता है। इसमें 8.4 इंच की स्क्रीन भी दी गई है, जिसे 16:10 अनुपात के साथ 10.1 इंच के बड़े स्क्रीन से बदला गया है। यह अधिक प्रीमियम लुक के लिए फ्रेम-लेस के पास है और इसे हाई-रेज डिस्प्ले मिलता है। सात इंच के टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को बड़े रेव काउंटर और स्पीडोमीटर के रूप में भी थोड़ा अपडेट मिलता है। यह इकाई मासेराती कनेक्ट प्रोग्राम के साथ संगत है जो मालिकों को वाहन की स्थिति पर नज़र रखने और उसकी सुरक्षा की निगरानी करने में मदद करता है।

यदि आपकी त्वचा में भी आ रहे है ये बदलाव तो हो जाइये सतर्क, इस खतरनाक बीमारी का हो सकते शिकार

पैरासिटामोल के ओवरडोज से बढ़ सकता है जान जाने का खतरा, जानिए इसके साइड इफेक्ट

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -