Share:
मैरी ने की BFI चुनाव के लिए PM मोदी से अपील
मैरी ने की BFI चुनाव के लिए PM मोदी से अपील

गुड़गांव : ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज और नवनियुक्त राज्यसभा सदस्य एमसी मैरी कॉम ने बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (BFI) के चुनाव में देरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दखल देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री से मुलाकात करने की कोशिश करेंगी ताकि मुक्केबाजी के हालात की जानकारी उन तक पहुंचाई जा सके. मैरी कॉम ने कहा कि देश के सामने BFI के चुनाव में देरी को लेकर स्थिति साफ होनी चाहिए. 

आप को बता दें कि 16 अप्रैल को कोलकाता की बैठक के बाद माना जा रहा था कि जल्द चुनाव हो जाएंगे, लेकिन भारत की मांग पर अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ (IBF) ने चुनाव कराने की अंतिम तारीख 30 अप्रैल से बढ़ाकर 14 मई कर दी थी. उसके बाद से भारत को चुनाव की तारीख नहीं मिल रही है, जबकि सभी प्रक्रियाओं को पूरा किया जा चुका है.

मैरी ने कहा कि 4 वर्ष की लंबी लड़ाई ने भारतीय मुक्केबाजी को बर्बाद कर दिया है, लेकिन अब हमें नए सिरे से शुरुआत करनी होगी.मैं किसी एक को दोषी नहीं ठहरा सकती. आज भारत की मुक्केबाजी का स्तर काफी नीचे पहुंच गया है. कई मुक्केबाजों का भविष्य बर्बाद हो गया है. जल्द सुधार नहीं किया तो मुक्केबाजी फिर उसी स्तर पर पहुंच जाएगी, जहां आज से करीब डेढ़-दो दशक पहले थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -