इंडियन कार ऑफ द इयर बनी मारुती की बिटारा ब्रेजा
इंडियन कार ऑफ द इयर बनी मारुती की बिटारा ब्रेजा
Share:

2017 का इंडियन कार ऑफ द इयर का खिताब मारुती की बिटारा ब्रेजा ने अपने नाम कर लिया हैं। बता दे कि बिटारा ब्रेजा ने कुल 25 पुरस्कार जीतते हुए देश की  सबसे लोकप्रिय कार बन चुकी है। अपनी लॉन्चिंग के सिर्फ एक साल के अंदर कंपनी ने 1 लाख 10 हजार कारों की बिक्री की है। इसको ग्राहकों के साथ-साथ ऑटो क्रिटिक्स की भी प्रशंसा मिली है। 

जैसा की आप जानते है कि इस कार को भारतीय बाजार में लगभग एक साल पूरे हो चुके हैँ। इस पर मारूति सुजुकी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ कीनिची अयूकवा ने कहा कि,"हम इस उपलब्धि के लिए अपने ग्राहकों का धन्यवाद करते हैं। इस कार ने इतने कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल कर हमारा सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। 

मारुती के अधिकारी का कहना है कि विटारा ब्रेजा ने इस सेगमेंट में सालों से जिस कमी को महसूस कर रहा था उसे पूरा कर दिया है। इस कार ने अपने बेहतरीन माइलेज के साथ लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस कार की खूबियों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लॉन्चिंग के एक साल बाद भी इसकी वेटिंग अवधि पांच माह से अधिक है। इसमें डीडीआईएस 200 इंजन लगा है जो कि 24.3 किमीप्रली का माइलेज देता है। इसके अलावा इसे कई शानदार फीचर के साथ पेश किया गया हैं। 

 

1.62 लाख रुपये की कीमत पर रॉयल एनफील्ड बुलेट 500 ईएफआई हुई लांच

इसुजु अपनी नई एसयूवी MU-X को अगले महीने करेगी लांच

14 अप्रैल को वोल्वो कार भारत में होगी लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -